वाशिंगटन, आइएएनएस। अमेरिका के फिलाडेल्फिया में स्टंटबाजी (छतों के बीच कूद रहे) में एक भारतवंशी मेडिकल छात्र को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। सोमवार को एनआरआइ पल्स समाचार पत्र द्वारा दी गई खबर के मुताबिक, मृतक की पहचान ड्रेक्सल कॉलेज ऑफ मेडिसिन के 23 वर्षीय छात्र विवेक सुब्रमणि के तौर पर हुई है।

छतों के बीच कूदने का स्टंट

पुलिस के मुताबिक प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुब्रमणि और उसके दो दोस्त 11 जनवरी की रात को छतों के बीच कूदने का स्टंट रहे थे कि इसी दौरान विवेक नीचे गिर गया। खून से लथपथ विवेक को थॉमस जेफरसन यूनिवर्सिटी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने कहा कि सुब्रमणि नशीले पदार्थों के प्रभाव में नहीं थे और नशीले पदार्थों के सबूत नहीं मिले। सिग्मा बीटा रो का ड्रेक्सेल अध्याय, जिसके सुब्रमणि सदस्य थे, ने सुब्रमणि के नाम पर ड्रेक्सल यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ मेडिसिन के छात्रों के लिए छात्रवृत्ति स्थापित करने के लिए एक GoFundMe लॉन्च किया है।

GoFundMe (गोफंडमी) के आयोजक ने कहा कि विवेक के परिवार और हमारे समुदाय ने इस भयानक नुकसान पर शोक व्यक्त किया है। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि सुब्रमणि परिवार को इस दुर्घटना से जुड़ी लागतों सहित किसी और चीज के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

उन्‍होंने कहा कि हम अंतिम संस्कार पर आने वाली लागत, चिकित्सा बिल और इस त्रासदी से किसी भी अन्य लागत के साथ सुब्रमणि परिवार का समर्थन करने में मदद करने की उम्मीद करते हैं। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस