Move to Jagran APP

Michigan Rally: जो बिडेन ने ट्रंप पर फिर से साधा निशाना, कहा- वह लोगों के बीच फैला रहे अराजकता

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर एक बार फिर से डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन ने आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपनी एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ट्रंप लोगों के बीच अराजकता फैला रहा हैं।

By Pooja SinghEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 09:36 AM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 09:36 AM (IST)
Michigan Rally: जो बिडेन ने ट्रंप पर फिर से साधा निशाना, कहा- वह लोगों के बीच फैला रहे अराजकता
जो बिडेन ने ट्रंप पर फिर से साधा निशाना, कहा- वह लोगों के बीच फैला रहे अराजकता।

मैकॉन, पीटीआइ। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर एक बार फिर से डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन ने जमकर हमला बोला। उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए ट्रंप पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि वह लोगों में अराजकता फैलाने का काम कर रहे हैं और वह इसे एंजॉय भी कर रहे हैं। यही नहीं बिडेन ने आरोप लगाते हुए कहा कि ट्रप कोरोना से निपटने में पूरी तरफ असफल हो गए हैं और वह लोगों को ध्यान इस विषय से हटाने के लिए कुछ भी करेंगे। 

loksabha election banner

शुक्रवार को मिशिगन (Michigan) के साउथफील्ड आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना प र ट्रंप की विफलता का परिणाम जनता को भूगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा नफरत कभी जाती नहीं है वह केवल छुप जाती है और अगर आप इसे ऑक्सीजन देते हैं तो वह बढ़ जाती है। तो हमें ट्रंप के लिए साफ करना करना होगा कि राष्ट्रपति डाउन हो गए हैं और अमेरिका में नफरता का कोई स्थान नहीं है। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ट्रंप सपने में जी रहे हैं कि कोरोना वायरस खत्म हो रहा है, लेकिन हकीकत में यह भायरस भयानक रुप ले चुका है और हम सभी को इस जानलेवा वायरस की कीमत चुकानी पडे़गी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यूएस में बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पूरे मिशिगन और यूएस में लोग इस वायरस को लेकर चिंतित हैं। 

जो बिडेन ने कहा कि कोरोना के चलते 215,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक्सपर्ट का मानना है कि अगले कुछ महीनों में 200,000 लोगों की और जान इस वायरस से जाएगी। बिडेन ने कहा कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि ट्रंप ने साइंस का अनुसरण करने से इनकार कर दिया और उन्हें मास्क पहनने में शर्म में आती है। साथ ही उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि ट्रंप को झुठ बोलने का परिणाम भी भुगतना पडे़गा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.