Move to Jagran APP

स्वागत से अभिभूत मेलानिया ने किया पीएम मोदी और राष्‍ट्रपति कोविंद का धन्यवाद, कही यह बात

भारत यात्रा के दौरान स्वागत से अभिभूत अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) और पीएम मोदी (PM Modi) को धन्यवाद दिया है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 04:21 PM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 04:29 PM (IST)
स्वागत से अभिभूत मेलानिया ने किया पीएम मोदी और राष्‍ट्रपति कोविंद का धन्यवाद, कही यह बात
स्वागत से अभिभूत मेलानिया ने किया पीएम मोदी और राष्‍ट्रपति कोविंद का धन्यवाद, कही यह बात

वाशिंगटन, एएनआइ। भारत यात्रा के दौरान स्वागत से अभिभूत अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी को धन्यवाद दिया है। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पत्नी मेलानिया और एक उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल के साथ 24 फरवरी को भारत यात्रा पर अहमदाबाद पहुंचे थे। यहां पर 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में भाग लेने के बाद उसी दिन दोनों ताजमहल देखने के लिए आगरा रवाना हो गए थे।

loksabha election banner

मेलानिया ने पीएम मोदी को किए गए ट्वीट में कहा, भारत जैसे सुंदर देश में मेरा और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद। आप और भारतीयों द्वारा किए गए स्वागत से हम अभिभूत हैं।' राष्ट्रपति को किए गए ट्वीट में उन्होंने कहा, पूरी गर्मजोशी के साथ स्वागत करने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रथम महिला सविता कोविंद का धन्यवाद। यह दोनों देशों की दोस्ती का जश्न मनाने का एक खूबसूरत दिन था।'

इससे पहले अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने दिल्ली बिताए गए अपने पलों को याद करते हुए सर्वोदय स्कूल में हैप्पीनेस क्लास के लिए छात्रों और शिक्षको का धन्यवाद किया था। उन्‍होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से गुरुवार शाम को ट्वीट कर लिखा था कि सर्वोदय स्कूल में तिलक और आरती से मेरा स्वागत करने के लिए बहुत धन्यवाद। मेलानिया ट्रंप ने दिल्ली के सर्वोदय स्कूल का वीडियो और तस्वीरों को भी शेयर किया था।

इससे पहले मेलानिया ट्रंप ने ताजमहल के दीदार का वीडियो भी शेयर किया था। इसमें अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप भी उनके साथ नजर आ रहे थे। मालूम हो कि पत्‍नी के साथ ताजमहल घूमने वाले डोनाल्‍ड ट्रंप पहले राष्‍ट्रपति हैं। मालूम हो कि अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्‍नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनर के साथ 24 फरवरी को अहमादाबाद के सरदार वल्‍लभ भाई पटेल अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे थे। इसके बाद वे साबरमती आश्रम गए, फिर मोटेरा स्‍टेडियम में सवा लाख लोगों की मौजूदगी में उन्‍होंने 'नमस्‍ते ट्रंप' कार्यक्रम में भाग लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.