Move to Jagran APP

पिछली बातें भुला ट्रंप की पत्नी मेलानिया अमेरिकी राष्ट्रपति के पहले संघीय संबोधन में होंगी शामिल

साराह सैंडर्स ने कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप के कार्यक्रम में फर्स्ट लेडी मेलानिया के साथ उनके बच्चे 11 वर्षीय बैरॉन भी मौजूद रहेंगे।

By Srishti VermaEdited By: Published: Tue, 30 Jan 2018 12:13 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jan 2018 10:07 PM (IST)
पिछली बातें भुला ट्रंप की पत्नी मेलानिया अमेरिकी राष्ट्रपति के पहले संघीय संबोधन में होंगी शामिल
पिछली बातें भुला ट्रंप की पत्नी मेलानिया अमेरिकी राष्ट्रपति के पहले संघीय संबोधन में होंगी शामिल

वाशिंगटन (एएनआई)। पिछले कुछ समय से अमेरिकी राजनीति के किसी भी पब्लिक फोरम में कम उपस्थिति दर्ज कराने वाली यूएस फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप अब खुलकर सामने आ रही हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक वे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पहले संघीय संबोधन में शामिल होंगी। व्हाइट हाउस प्रेस सेक्रेटरी साराह सैंडर्स ने इस बात की पुष्टि की।

loksabha election banner

बेटे बौरॉन के साथ होंगी शामिल

साराह सैंडर्स ने कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप के कार्यक्रम में फर्स्ट लेडी मेलानिया के साथ उनके बच्चे 11 वर्षीय बैरॉन भी मौजूद रहेंगे। व्हाइट हाउस के हवाले से सीएनएन ने बताया कि फर्स्ट लेडी कार्यक्रम में शामिल होने वाले अन्य 15 महत्वपूर्ण गेस्ट के साथ बैठेंगी।

इसके पहले ट्रंप के साथ दावोस जाने से किया था इनकार

बता दें कि इसके पहले मेलानिया ने इस सप्ताह स्विटजरलैंड के दावोस में आयोजित वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में डोनाल्ड ट्रंप के साथ जाने से इनकार कर दिया था। इस्ट विंग कम्यूनिकेशन डायरेक्टर स्टीफेन ग्रीशम ने इससे पहले अमेरिकी टीवी चैनल को ये सूचित किया था कि मेलानिया, राष्ट्रपति ट्रंप के साथ दावोस के लिए रवाना होंगी। लेकिन बाद में शिड्यूलिंग और लॉजिस्टिक कारणों का हवाला देते हुए प्लान में बदलाव के बारे में बताया।

एडल्ट स्टार के साथ ट्रंप के किस्से रहे चर्चा में

न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, जब से मीडिया में ट्रंप के एक एडल्ट स्टार के साथ अफेयर की खबरें आई है तब से मेलानिया किसी भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इनकार कर रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले एक पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अफेयर के चर्चे ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान डेनियल्स का मुंह बंद रखने के लिए ट्रंप के वकील की तरफ से उसे 130,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान किया था। बताया जाता है कि उन दोनों के बीच की ये अफेयर के किस्से तब के हैं जब ट्रंप की मेलानिया के साथ नई-नई शादी हुई थी, और मेलानिया बैरॉन को जन्म देने वाली थी।

यह भी पढ़ें : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की शादी की 13वीं सालगिरह पर नहीं मना जश्न, जानें क्यों...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.