Move to Jagran APP

कमला हैरिस के चुनावी अभियान में शामिल 2 लोगों को हुआ कोरोना, सोमवार तक सभी यात्रा हुई कैंसल

डेमोक्रेटिक उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस के चुनावी अभियान में शामिल 2 लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद हैरिस ने सोमवार तक अपनी सभी यात्रा कैंसल कर दी है। बता दें यूएस में राष्ट्रपति चुनाव के लिए बहुत ही कम समय रह गया है।

By Pooja SinghEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 08:22 AM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 08:22 AM (IST)
कमला हैरिस के चुनावी अभियान में शामिल 2 लोगों को हुआ कोरोना, सोमवार तक सभी यात्रा हुई कैंसल
कमला हैरिस ने सोमवार था सभी यात्राओं को कैंसल किया, जानें वजह।

वाशिंगटन, एएनआइ। डेमोक्रेटिक उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने अपनी सभी यात्रा को सोमवार तक कैंसल कर दिया है। दरअसल, उनके चुनावी अभियान में शामिल 2 लोगों के कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने यह फैसला लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह दोनों संक्रमित लोग जो बिडेन के चुनावी अभियान में शामिल हुए थे। अभियान प्रबंधक, जेन डिलन ने एक बयान में बताया कि एक गैर-स्टाफ फ़्लाइट क्रू सदस्य( non-staff flight crew member)और सीनेटर हैरिस के संचार निदेशक लिज़ एलन (Liz Allen)का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। 

loksabha election banner

14 अक्टूबर की चुनावी रैली में हुए थे शामिल

जारी किए बयान में बताया गया कि 14 अक्टूबर की रात चुनावी अभियान में शामिल होने वाले 2 लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। बिडने के चुनावी अभियान में शामिल होने वाले यह दोनों लोग जो बिडेन के संपर्क में नहीं आए थे। इसलिए उन्हें आइसोलेशन में रहने की जारुरत नहीं है। दोनों लोगों के कोरोना संक्रमित होने के कारण सीनेटर कमला हैरिस की सभी यात्राओं को कैंसल किया जाता है। 19 अक्टूबर यानी सोमवार को वह चुनावी अभियान में वापस लौट जाएंगी। 

बता दें कि हाल ही में कमला हैरिस ने दो बार पीसीआर टेस्ट कराया था, जिसमें उनका कोरोना रिजल्ट नेगेटिव रहा था। अभियान के अनुसार, वह दोनों व्यक्तियों के साथ एक उड़ान पर थी, लेकिन उन्होंने मास्क पहन रखा था। और 15 मिनट से अधिक समय तक के लिए छह फीट की दूरी पर थीं। 

कमला ने ट्रंप पर साधा था निशाना

बता दें कि इससे पहले हैरिस ने डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधते हुए कहा था कि अमेरिका के इतिहास में ट्रंप का कार्यकाल पूरी तरह विफल प्रशासन के रूप में याद किया जाएगा। कोरोना से लड़ने में भी ट्रंप नाकाम रहे हैं। इसके साथ ही हैरिस ने कहा था कि अमेरिका को अब ऐसे राष्ट्रपति की आवश्यकता है, जो जनता से सच बोलता हो और वैज्ञानिक आधार पर योजना बनाकर तथ्यों और सच के साथ आगे बढ़े। ट्रंप की नाकामी के ही कारण आज लाखों लोग पीड़ित हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.