वाशिंगटन (एएनआई)। अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप जैसी ऑन-स्‍क्रीन दिखती हैं वास्‍तव में वे थोड़ी हटकर हैं। कैमरे से हटकर इवांका की आवाज आत्‍मविश्‍वास से भरी और गहरी है। यह बात वाशिंगटन पोस्‍ट में प्रकाशित एक इंटरव्‍यू में कही गयी है।  रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी राष्‍ट्रपति की बेटी इवांका ने बताया कि शुरुआत में जब अपने पति के साथ राष्‍ट्रपति के लिए काम करने वे वाशिंगटन आए थे तब काफी सरल थे।

व्‍हाइट हाउस की वरिष्‍ठ सलाहकार के तौर पर इवांका ट्रंप ने कई मुद्दों को उठाया है जिसमें महिलाओं के लिए नीतियां भी शामिल हैं। उन्‍होंने कांग्रेस में चाइल्‍ड टैक्‍स्‍ क्रेडिट को बढ़ावा दिया, महिलाओं के लिए एंटनप्रेन्‍योरशिप की शुरुआत की। इसके अलावा उन्‍होंने आधिकारिक रूप से कार्यस्‍थलों पर यौन उत्‍पीड़न मामले पर चर्चा की।

पिछले साल गोल्‍डन ग्‍लोब्‍स पर ओपरा विनफ्रे के संबोधन के बारे में ट्वीट कर इवांका ने इसे प्रेरक व सशक्‍त बताते हुए तारीफ की। पिछले साल रिपब्‍लिकन टैक्‍स बिल पास कराने के लिए वोट हासिल करने व हाल के दक्षिण कोरिया में ओलंपिक्‍स के लिए प्रतिनिधि के तौर पर इवांका के दौरा करने को लेकर भी काफी सराहना हुई।

हालांकि दक्षिण कोरिया में ट्रंप पर यौन उत्‍पीड़न के आरोप संबंधित सवालों को इवांका टाल गयीं। उन्‍होंने कहा, मुझे लगता है कि किसी बेटी से उसके पिता के बारे में ऐसे सवाल करना बिल्‍कुल अनुचित है जबकि वे कह चुके हैं कि इन बातों में बिल्‍कुल सच्‍चाई नहीं है। ट्रंप ने अपने बयान में इवांका के बारे में कहा कि ‘हर कोई उन्हें पसंद करता है और सम्‍मान देता है। वह कड़ी मेहनत करती हैं और हमेशा बेहतरीके तरीके से काम करती हैं।‘

Posted By: Monika Minal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस