वाशिंगटन, एएनआई: सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम एकबार फिर डाउन हो गया। नई रिपोर्ट के अनुसार ऑनलाइन यूजर्स ने दावा किया कि फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम डाउन है। दुनियाभर के यूजर्स ने ट्वीट कर इंस्टाग्राम के डाउन होने की सूचना दी है।

9to5Mac के अनुसार, मेटा के स्वामित्व वाला इंस्टाग्राम इन दिनों कुछ दिक्कतों का सामना कर रहा है। पूरे विश्व के यूजर्स ने फीड के काम नहीं करने कि शिकायतें की हैं। साथ मैसेजिंग को लेकर भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। DownDetector के मुताबिक, इंस्टाग्राम भारतीय समय अनुसार रात के 10 बजे डाउन हुआ था। डाउनडेक्टर की रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 66 फीसदी यूजर्स ने ऐप क्रैश होने की शिकायत दर्ज कराई। वहीं करीब 24 फीसदी ने सर्वर कनेक्शन को लेकर और बाकी 10 प्रतिशत ने लॉग इन को लेकर मुश्किल होने की बात कही।

ट्विटर पर हो रही शिकायत

नेटिज़न्स ने ट्विटर पर आउटेज की रिपोर्ट करने के लिए कई मीम्स, फोटो और अपने फीड की स्क्रीन रिकॉर्डिंग शेयर की। बता दें कि कुछ महीनों से इंस्टाग्राम को इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। जिसके बाद ट्विटर पर कई यूजर्स ने अपनी शिकायते साझा की है। इससे तहत सोमवार रात से फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म के आउटेज के बारे में जानकारी मिली है।                                                                                                                                                                                             

Edited By: Amit Singh