वाशिंगटन, एजेंसी। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आखिरकार मान ही लिया कि कश्मीर मुद्दे पर उन्हें अंतरराष्ट्रीय बिरादरी का समर्थन हासिल नहीं हो पाया है। इमरान खान ने माना है कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय ने कश्मीर पर उनकी बात गंभीरता से नहीं ली है। इमरान खान ने यह बात कहकर कश्मीर मुद्दे पर अपनी विफलता का प्रदर्शन कर दिया है।

इमरान खान ने सीएनएन को दिए एक इंटरव्यू में यह बातें कहीं। जम्मू-कश्मीर पर दुनियाभर के कई देशों का दरवाजा पीट-पीटकर थक चुके पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने मान ही लिया कि इस मुद्दे पर उन्हें अंतरराष्ट्रीय मंच पर तवज्जो नहीं मिली।

जम्मू-कश्मीर पर दुनिया के कई देशों का दरवाजा खटखटा चुके पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने मान लिया है कि इस मुद्दे पर उसे अंतरराष्ट्रीय मंच पर तवज्जो नहीं मिल रही है। पाक पीएम ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय कभी कश्मीर का जरूर संज्ञान लेगा। इमरान ने कहा कि पिछले 6 साल में भारत काफी बदला है और उन्हें डर है कि वह ज्यादा तेजी से बदलने जा रहा है। पाकिस्तानी पीएम ने साथ ही साफ किया कि वह पीएम नरेंद्र मोदी से कोई मुलाकात नहीं करने वाले हैं। 

 

Posted By: Shashank Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप