लॉस एंजिलिस, एजेंसियां। अमेरिकी में फिर गोलीबारी की घटना हुई है। इस दफा उटाह प्रांत के एक घर में हुई गोलीबारी में चार लोगों की जहां मौत हो गई वही एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है।

राज्य की राजधानी साल्टलेक सिटी के बाहरी इलाके ग्रांटसविले में शुक्रवार रात इस वारदात को अंजाम दिया गया। यहां पर लगभग दस हजार लोग रहते हैं।

पांच लोगों को मारी गई गोली

ग्रांटसविले की पुलिस अधिकारी रोहन्डा फील्ड्स ने मीडिया को बताया कि पांच लोगों को गोली मारी गई थी, जिसमें से चार की मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त तो कर ली गई है, लेकिन घायल व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। घटना की सूचना देने के लिए पीड़ितों के रिश्तेदारों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने पीड़ितों और संदिग्ध हमलावर के नाम की कोई जानकारी नहीं दी है।

पीड़ित और हमलावर का एक ही परिवार से ताल्लुक 

ग्रांटसविले के मेयर ब्रेंट मार्शल ने इस बात की पुष्टि की है कि पीड़ित और हमलावर एक ही परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने कहा कि यह पता करने में समय लग सकता है कि आखिर यह घटना क्यों हुई। उटाह प्रांत के गवर्नर गैरी हर्बर्ट ने ट्वीट करके समूची घटना पर संवेदना व्यक्त की है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस