Move to Jagran APP

कार हादसे में गई पूर्व मिस पाकिस्तान वर्ल्ड जानिब नवीद की जान, साल 2012 में जीता था खिताब

32 वर्षीय जानिब नवीद गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठी और इस हादसे में उनकी जान चली गई। जानिब ने 24 अगस्त 2012 में मिस पाकिस्तान वर्ल्ड का खिताब जीता था।

By Neel RajputEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 03:33 PM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 03:50 PM (IST)
कार हादसे में गई पूर्व मिस पाकिस्तान वर्ल्ड जानिब नवीद की जान, साल 2012 में जीता था खिताब
कार हादसे में गई पूर्व मिस पाकिस्तान वर्ल्ड जानिब नवीद की जान, साल 2012 में जीता था खिताब

वॉशिंगटन, एएनआइ। मिस पाकिस्तान वर्ल्ड (Miss Pakistan World) रही जानिब नवीद (Zanib Naveed) की एक कार हादसे में मौत हो गई है। बताया जा रहा है 32 वर्षीय जानिब नवीद गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो बैठी और इस हादसे में उनकी जान चली गई। जानिब ने 24 अगस्त, 2012 में मिस पाकिस्तान वर्ल्ड का खिताब जीता था।

loksabha election banner

बता दें कि जानिब अमेरिका के कैलिफॉर्निया (California) के पोमोना (Pomona) में रहती थीं और यह हादसा यहां स्थित प्रिंस जॉर्ज्स काउंटी (Prince George's County) का है। मैरिलैंड स्टेट (Maryland State) की पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक नवीद अपनी 2018 मॉडल मर्सडीज CL2 कार से जा रही थीं, तभी कार ओवरटेक करने के दौरान वह ट्रैफिक में जा फंसी और यह हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि जब कार से उन्हें निकाला गया तो वह मृत हालत में थी। यानी घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। हालांकि हादसे में अन्य किसी वाहन को किसी तरह का कोई भी नुकसान पहुंचने की खबर नहीं है। अब तक की जांच में पाया गया है कि एक्ट्रेस एल्कोहल पिए हुए नहीं थीं हालांकि अभी जांच चल रही है और हादसे का असली कारण ढूंढ़ने की कोशिश की जा रही है।

जानिब के पति अली-हैदर शाह ने फेसबुक पर उनेक लिए एक पोस्ट किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "मैं तुम्हें नहीं ढूंढ़ सकता माई लव.... मैं लगातार तुम्हारा नाम पुकार रहा हूं... तुम हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है.. प्लीज मुझे रिप्लाई करो... प्लीज वापस आ जाओ... तुम ऐसे मेरी जिंदगी और दुनिया से नहीं जा सकती हो!!! जानिब अली हैदर प्लीज मेरे पास वापस आ जाओ।"

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा, "जानिब वापस आ जाओ... मुझे तुम्हारी जरूरत है... तुम हमेशा मेरे लिए यहां रहती हो.... और इस वक्त मुझे तुम्हारी बहुत जरूरत है.... मैं हमेशा तुम्हारा ख्याल रखूंगा, हर परेशानी से तुम्हें बचाऊंगा, सॉरी इस बार तुम्हारे लिए ये सब नहीं कर पाया।"

जानिब नवीद ने 2011 में पेस यूनिवर्सिटी से अपनी स्नातक तक की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद उन्होंने कानाडा के टोरंटो में आयोजित प्रतियोगिता में साल 2012 में मिस पाकिस्तान वर्ल्ड का खिताब जीता। वो यह खिताब जीतने वाली 10वीं महिला थीं। इसी साल नवीद फिलीपिंस की मिस अर्थ प्रतियोगिता में भी शामिल हुई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.