लास वेगास, एपी। अमेरिका के पूर्व उप राष्ट्रपति जो बिडेन ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ बड़ा हमला किया है। जो बिडेन नेलास वेगास के पड़ोस में एक प्राथमिक विद्यालय में टाउन हॉल के दौरान शनिवार को देर-सवेरे नेवादा में लोगों को चेतावनी दी। बिडेन ने कहा कि जब तक डोनाल्ड ट्रम्प राष्ट्रपति हैं, अमेरिका की सुरक्षा और इसका भविष्य खतरे में है।

ट्रम्प के राज्य अभियान प्रमुख एडम लकाल्ट ने जवाब दिया कि 2020 में मतदाता बिडेन और डेमोक्रेटिक अमेरिका के लिए चरमपंथी उदारवादी दृष्टि को अस्वीकार कर देंगे और इसके बजाय स्वतंत्रता और आर्थिक विकास का चयन करेंगे। नेवादा डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के लिए 100 दिन से भी कम समय पहले बिडेन डेमोक्रेटिक उम्मीदवारों के भीड़ भरे मैदान में सबसे आगे चल रहे हैं।

बिडेन ने 250 से अधिक लोगों को लास वेगास के मैदान में उनके भाषण को सुनने के लिए आकर्षित किया। उनके साथ अधिकांश डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार लास वेगास स्ट्रिप रिसॉर्ट में कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे। बिडेन ने लॉस एंजिल्स-क्षेत्र के शहर लॉन्ग बीच में नेवादा में होने के लिए एक और डेमोक्रेटिक पार्टी कार्यक्रम को छोड़ दिया।

उन्होंने रविवार को एलको में एक चुनाव अभियान कार्यक्रम, उत्तर-पूर्व नेवादा में एक रेंचिंग हब और वार्षिक मिडविन्टर नेशनल काउबॉय कविता गैदरिंग की योजना बनाई है।अपने लास वेगास के दर्शकों में से कई ने कहा कि वे जानते हैं कि वे कौन और क्या देखने वाले थे। हम इस देश को डोनाल्ड ट्रम्प से वापस लेने के लिए मिल गए हैं। 71 वर्षीय सेवानिवृत्त डिज्नी टीवी के कार्यकारी डेविड हम्डी ने कहा कि  जो लास वेगास में रहता है। हम्दी ने कहा कि वह कई बिडेन रैलियों के लिए गया है क्योंकि बिडेन ने राष्ट्रपति के लिए अपनी बोली की घोषणा की।

मुझे विश्वास है कि वह केवल एक ही है जो डोनाल्ड ट्रम्प को हरा सकता है। हम्दी ने कहा कि यह उसके अनुभव के कारण है। मुझे लगता है कि लोग जानते हैं कि वे जो बिडेन पर भरोसा कर सकते हैं। 

Posted By: Shashank Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप