Move to Jagran APP

बिडेन-कमला प्रशासन भारत के लिए साबित होगा बेहतर- सबरीना सिंह

उन्होंने कहा कि वह जानती हैं कि भारत अमेरिका का सहयोगी है और इन रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। बढ़ाते हुए कुछ ऐसा है जिस पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है।

By Pooja SinghEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 08:53 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 08:53 AM (IST)
बिडेन-कमला प्रशासन भारत के लिए साबित होगा बेहतर- सबरीना सिंह
बिडेन-कमला प्रशासन भारत का सहयोगी साबित होगा- सबरीना सिंह।

वाशिंगटन, एएनआइ। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए बेहद ही कम समय बचा है। ऐसे में डेमोक्रेटिक पार्टी की नेता कमला हैरिस की प्रेस सेक्रेटरी ,सबरीना सिंह भी प्रचार अभियान में जुटी हुई हैं। उन्होंने कहा कि जो बिडेन और कमला हैरिस प्रशासन भारत का मित्र और सहयोगी होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह जानती हैं कि भारत अमेरिका का सहयोगी है और इन रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। 

loksabha election banner

कुछ दिन पहले कमला हैरिस ने मनाया था जन्मदिन

हाल ही कमल हैरिस का जन्मदिन था। इस खास मौके पर राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन (Joe Biden) ने उन्हें बधाई दी और कामना की कि वो अपना अगला जन्मदिन व्हाइट हाउस में मनाएं। बता दें कि इस साल होने जा रहे राष्ट्रपति चुनावों में कमला हैरिस उपराष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ रही हैं। अगर उनको इसमें जीत हासिल होती है तो वो पहली महिला होंगी जो अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनेंगी।

बता दें कि कमला हैरिस का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो पिछले दिनों काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह बारिश में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो का एक फोटो खुद कमला ने ट्विटर पर शेयर किया है। बारिश में भीगते हुए वह नजर आ रही हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि लोकतंत्र किसी भी चीज का इंतजार नहीं करता है। फिर चाहे वह बारिश हो या फिर साइन। 

ट्रंप और जो बिडने की बहस

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और जो बिडेन के बीच 3 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले आज अंतिम बहस भी हुई। कोरोना संकट के बीच अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की तैयारियां जोरों पर है। यह बहस नैशविले के बेलमोंट विश्वविद्यालय में आयोजित की गई। आज प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान ट्रंप और बिडेन के बीच चीन से लेकर कोरोना वैक्सीन और ईरान समेत कई मुद्दों पर बहस हुई। इस दौरान दोनों प्रतिद्वंदी कई मुद्दों पर एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए नजर आए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.