Move to Jagran APP

ओबामा की लोकप्रियता आज भी कायम, बिडेन के लिए वर्चुअल फंडरेजर में जुटाए 7.6 मिलियन

बराक ओबामा की लोकप्रियता आज भी कायम है। इसका एक उदाहरण राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेट के उम्मीदवार जो बिडेन के पहले वर्चुअल फंडरेजर के दौरान देखने को मिला।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 08:13 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 08:13 AM (IST)
ओबामा की लोकप्रियता आज भी कायम, बिडेन के लिए वर्चुअल फंडरेजर में जुटाए 7.6 मिलियन
ओबामा की लोकप्रियता आज भी कायम, बिडेन के लिए वर्चुअल फंडरेजर में जुटाए 7.6 मिलियन

वाशिंगटन, एपी। अमेरिका के पूर्व राष्‍ट्रपति बराक ओबामा की लोकप्रियता आज भी कायम है। इसका एक उदाहरण राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेट के उम्मीदवार जो बिडेन (Joe Biden) के पहले वर्चुअल फंडरेजर (virtual fundraiser) कार्यक्रम के दौरान देखने को मिला। वर्चुअल फंडरेजर में बराक ओबामा ने जो बिडेन के लिए 1,75,000 से अधिक लोगों से रिकॉर्ड 7.6 मिलियन अमेरिकी डॉलर जुटाए।

loksabha election banner

ओबामा ने वर्चुअल फंडरेजर के दौरान कहा, 'मैं यह कहना चाहता हूं कि अगर हम काम करते हैं, तो रास्ते में मदद जरूर मिलती है। वहाँ कोई भी नहीं है, जिससे मैं यह उम्‍मीद कर सकूं कि इस देश को पटरी पर लाने में मेरे प्रिय मित्र जो बिडेन की तुलना अधिक सक्षम होगा। मुझे जो बिडेन से अधिक विश्वास किसी और पर नहीं है।'

बता दें कि अमेरिका में इस साल के नवंबर माह में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार व अपने मित्र जो बिडेन को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने समर्थन दिया और उन्हें राष्ट्रपति बनने के गुणों से संपन्न बताया। ओबामा के कार्यकाल के दौरान बिडेन देश के उप राष्ट्रपति रहे हैं। ओबामा ने कहा कि देश इस वक्त कठिन दौर से गुजर रहा है और बिडेन इस समय में संकटमोचक साबित हो सकते हैं। अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप को बिडेन कड़ी टक्‍कर दे सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.