आयोवा (अमेरिका), एजेंसी। US School Shooting: अमेरिका के आयोवा में स्थित एक स्कूल में गोलीबारी की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, आयोवा के डेस मोइनेस में एक स्कूल में हुई गोलीबारी में दो छात्रों की मौत हो गई, जबकि एक शिक्षक घायल हो गया है।

कई संदिग्ध हिरासत में

समाचार एजेंसी एसोसिएटेड प्रेस ने पुलिस के हवाले से बताया कि गोलीबारी की घटना के बाद कई संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। बता दें कि डेस मोइनेस स्कूल में शुरू होने वाले एक शैक्षणिक कार्यक्रम के दौरान गोलीबारी की घटना सामने आई है।

अस्पताल में तोड़ा दो छात्रों ने दम

पुलिस का कहना है कि गोलीबारी की घटना के बाद आपातकालीन कर्मचारियों को स्कूल में बुलाया गया, जो एक बिजनेस पार्क में स्थित है। पुलिस के मुताबिक घटना दोपहर 1 बजे से ठीक पहले की है। स्कूल में हुई गोलीबारी में दो छात्रों को गोली लगी, जिसके बाद उन्हें अधिकारियों द्वारा तुरंत सीपीआर दिया गया, लेकिन दोनों छात्रों की अस्पताल में मौत हो गई। घायल शिक्षिका की हालत गंभीर है और सोमवार दोपहर उसका ऑपरेशन किया गया।

एक संदिग्ध पुलिस की हिरासत से हुआ फरार

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी के करीब 20 मिनट बाद अधिकारियों ने प्रत्यक्षदर्शियों के विवरण से मेल खाने वाली एक कार को दो मील दूर रोका और तीन संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने कहा कि संदिग्धों में से एक कार से भाग गया है, लेकिन अधिकारी के-9 का उपयोग कर उस व्यक्ति को ट्रैक कर रहे हैं।

Los Angeles: लॉस एंजेलिस गोलीबारी के संदिग्ध के बारे में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, गोली मारकर की थी खुदकुशी

Edited By: Mohd Faisal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट