Move to Jagran APP

VIDEO: बर्फ पर 'घूमर' डांस, भारतीय मूल की स्केटर ने किया हैरान

'एक राजस्थानी होने के नाते मैं 'घूमर' गाने पर स्केटिंग परफॉर्म कर गौरवान्वित हूं।'

By Srishti VermaEdited By: Published: Mon, 05 Feb 2018 05:52 PM (IST)Updated: Mon, 05 Feb 2018 06:13 PM (IST)
VIDEO: बर्फ पर 'घूमर' डांस, भारतीय मूल की स्केटर ने किया हैरान
VIDEO: बर्फ पर 'घूमर' डांस, भारतीय मूल की स्केटर ने किया हैरान

लास वेगास (जेएनएन)। हालिया रिलीज फिल्म 'पद्मावत' की दुनियाभर में धूम है। फिल्म की कहानी, कैरेक्टर, गाने सभी काफी पसंद किये जा रहे हैं। इस फिल्म का एक गाना 'घूमर' तो फिल्म के रिलीज होने से पहले से ही काफी लोकप्रिय हो चुका था। खासकर अमेरिका में ये काफी ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है। अब भारतीय मूल की एक आइस स्केटर ने अमेरिका के लॉस वेगास में 'पद्मावत' के इस सुपरहिट गाने में आइस पर डांस परफॉर्म किया है। यूट्यूब पर यह 'घूमर ऑन आइस' के नाम से काफी वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि 'घूमर ऑन आइस' परफॉर्म करने वाली मयूरी भंडारी जो एक राष्ट्रीय स्तर की जूनियर लेवल स्केटिंग चैंपियन और डांसर है। कहा जा रहा है कि उसने अपने इस डांस स्टाइल को खुद ही कोरियोग्राफ भी किया है। फिल्म 'पद्मावत' के रिलीज पर उन्होंने कहा कि, फिल्म के सम्मान में खूबसूरत गाने 'घूमर' को मेरा स्केटिंग ट्रिब्यूट है।

एक राजस्थानी होने के नाते मैं इस गाने पर स्केटिंग परफॉर्म कर गौरवान्वित हूं। मयूरी ने इस वीडियो के बारे में ये सारी बातें कही। उसने आगे बताया कि एक भारतीय मूल की अमेरिकी नागिरक होने के नाते भारतीय डांस और म्यूजिक को जोड़कर कर स्केटिंग जैसे एक नए यूनिक प्लेटफॉर्म पर परफॉर्म करना मुझे काफी पसंद है। वो कहती हैं कि इस गाने के साथ परफॉर्म कर वे खुद को इससे जुड़ा हुआ महसूस कर पाती हैं।

इसके अलावा अमेरिका के ही मियामी में चीयरलीडर के एक समूह ने घूमर गाने पर डांस परफॉर्म किया है। बता दें कि मियामी में अमेरिकन एयरलाइन्स एरेना में आयोजित नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएसन (एनबीए) मैच के दौरान इन चीयरलीडर्स ने प्रसिद्ध गाने घूमर पर डांस परफॉर्म कर सभी को चकित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.