Move to Jagran APP

मृतक छात्रों के परिवारों को 10 लाख का मुआवजा देने की मांग

-पुलिस से मैंने बात की, लेकिन उन्होंने गोली चलाने की बात से इंकार किया : विधायक जागरण स

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 06:48 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 06:48 PM (IST)
मृतक छात्रों के परिवारों को 10 लाख का मुआवजा देने की मांग
मृतक छात्रों के परिवारों को 10 लाख का मुआवजा देने की मांग

-पुलिस से मैंने बात की, लेकिन उन्होंने गोली चलाने की बात से इंकार किया : विधायक

prime article banner

जागरण संवाददाता, उत्तर दिनाजपुर : जिले के इस्लामपुर दारीविटा उच्च विद्यालय में बाग्ला माध्यम के शिक्षक की नियुक्ति की माग के दौरान पुलिस फायरिंग से दो छात्रों की मौत को लेकर भाजपा की ओर से शुक्रवार को बंद बुलाया गया था। बंद सफल रहा। दुकान, हाट-बाजार, शिक्षण संस्थान, वाहनों का आवागमन आदि सब बंद रहा।

वहीं जनता दल (यू) की ओर से गोली लगने के कारण जान गंवाने वाले छात्र राजेश सरकार के परिवार वालों के प्रति संवेदना प्रकट करने के साथ-साथ मृतक के परिवार को 10 लाख रूये का मुआवज़ा देने की मांग राज्य सरकार से किया गया। साथ ही घायलों के इलाज के लिए पांच लाख रूपये की मांग की गयी है। गुरूवार की घटना के विरोध में आज पूरे जिले में भाजपा की ओर से 12 घटा बंद का आह्वान किया गया है। भाजपा की ओर से जगह-जगह सड़क जाम किया गया। सरकारी बसों में तोड़-फोड़ भी की भी खबर है। मुहर्रम की वजह से आज ऑफिस, स्कूल, कॉलेज आदि सभी बंद थे।

इस संबंध में इस्लामुर के तृणमूल विधायक व नगरपालिका अध्यक्ष कन्हैया लाल अग्रवाल ने कहा कि खबर सुनते ही उन्होंने पुलिस अधिकारियों से बात की थी। मगर पुलिस ने गोलियां चलाने की बात से इनकार कर दिया। जाच के बाद ही चीजें स्पष्ट होगी। इस घटना में समाज विरोधी तत्वों का भी हाथ हो सकता है। जाच पूरी होने के बाद ही कुछ कार्रवाई होगी।

कैप्शन : बंद के कारण सुनसान सड़क


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.