Move to Jagran APP

पटना के आकाशदीप सिंह व तबरेज आलम ने जीता युगल बैडमिंटन का खिताब

जागरण संवाददाता उत्तर दिनाजपुर उत्तर दिनाजपुर जिले में तीन दिवसीय युगल बैडमिंटन टूर्नामेंट

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 07:27 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 06:18 AM (IST)
पटना के आकाशदीप सिंह व तबरेज आलम ने जीता युगल बैडमिंटन का खिताब
पटना के आकाशदीप सिंह व तबरेज आलम ने जीता युगल बैडमिंटन का खिताब

जागरण संवाददाता , उत्तर दिनाजपुर : उत्तर दिनाजपुर जिले में तीन दिवसीय युगल बैडमिंटन टूर्नामेंट का रविवार रात पश्चिम बंगाल के साथ बिहार, दिल्ली और असम के बैडमिंटन खिलाड़ियों के साथ समापन हो गया।

loksabha election banner

इसमें सुजीत चौधरी मेमोरियल चैंपियंस और अनीमा पाल मेमोरियल रनर-अप बैडमिंटन चैंपियन में पटना के आकाशदीप सिंह और तबरेज आलम ने इस राष्ट्रीय स्तर के खेल में विजेता और असम के स्त्रोत चक्रवर्ती और संग्राम रॉय के उपविजेता बनें। उनके हाथों में ट्राफी के अलावा, विजेता टीम को 25,000 रुपये का नकद पुरस्कार और उपविजेता टीम को15,000 रुपये का नकद पुरस्कार था। आशीष ठाकुर और सैमसन लेप्चा टीम अनुमंडल स्तर पर चैंपियन बने। वही उपविजेता पुलक कुंडू और मोहम्मद सैफ टूर्नामेंट में उप-विजेता बनें। रात में ही आयोजक द्वारा उन्हें यह पुरस्कार दिया गया। मालूम हो कि देश के विभिन्न राज्यों के साथ, पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार, कूचबिहार, मालदा और कोलकाता सहित विभिन्न जिलों के खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट में भाग लिया थे। आदर्श संघ की ओर से राज सहानी ने कहा कि तीन दिवसीय टूर्नामेंट में 20 से अधिक टीमों ने भाग लिया। दिल्ली के अलावा, पटना, असम और बिहार के किशनगंज के खिलाड़ी भी टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए आए हैं। टूर्नामेंट के पहले दिन से आदर्श संघ के इनडोर खेल में कई खेल प्रेमियों खेल देखने के लिए उपस्थित हुए थे। इससे पहले भी इस्लामपुर के आदर्श संघ इस तरह के टूर्नामेंट का आयोजन किया। इस्लामपुर में अन्य खेल प्रेमियों ने बैडमिंटन के माध्यम से देश के कई राज्यों में सद्भावना के संदेश को फैलाने के इस प्रयास के लिए अपनी ईमानदारी से धन्यवाद व्यक्त किया है। अंतिम खेल के अवसर पर एक सास्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कैप्शन : इस्लामपुर में युगल बैडमिंटन खेल में विजेता पटना के आकाशदीप सिंह व तबरेज आलम को पुरस्कृत करते आयोजक टीम के सदस्य


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.