जागरण संवाददाता,उत्तर दिनाजपुर: जिला में रोजाना कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। जिला प्रशासन आकड़ों को छिपा रही है। उचित इलाज के लिए इस्लामपुर में कोविड अस्पताल होना चाहिए। यह कहना है भाजपा के जिला अध्यक्ष विश्वजीत लाहिड़ी का। गौरतलब है कि भाजपा इस्लामपुर टाउन मंडल कमेटी के सदस्यों ने बुधवार को इस्लामपुर अनुमंडल पदाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा और शारीरिक दूरी को ध्यान में रखते हुए विरोध प्रदर्शन भी किया।

उत्तर दिनाजपुर जिले के अध्यक्ष बिश्वजीत लाहिड़ी ने कहा कि इस्लामपुर में संगरोध केंद्रों पर कई लोगों को खाद्य सामग्री सहित उचित सेवा नहीं मिल रही है। इसके अलावा क्षेत्र में राशन में भ्रष्टाचार शुरू हो गयी है। जिस तरह कई लोगों को केंद्र सरकार द्वारा आवंटित प्रति किलो पाच रुपये की दर से चावल नहीं मिल रहा है, केंद्र सरकार द्वारा आवंटित दाल को भी तुरंत वितरित किया जाना चाहिए। दूसरी ओर इस्लामपुर नगरपालिका के प्रशासक नियुक्त करने पर उन्होंने तृणमूल काग्रेस पार्टी नेतृत्व की आलोचना की और कहा-हम इस प्रशासक को नगरपालिका का प्रशासक नहीं मानते है। उन्होंने सवाल किया कि एक प्रशासनिक अधिकारियों में से किसी को नगरपालिका का प्रशासक नहीं बना कर किसी राजनीतिक पार्टी का नेतृत्व को प्रशासक के रूप में नियुक्त क्यों किया गया है ? संगठन के इस्लामपुर टाउन मंडल के अध्यक्ष संदीप भट्टाचार्य ने कहा कि यदि क्षेत्र के निवासियों की सुरक्षा और सुरक्षा के हित में आवश्यक प्रशासनिक उपाय नहीं किए गए तो वे फिर से आदोलन करेंगे।

दूसरी ओर सीपीएम की इस्लामपुर एक नंबर एक एरिया कमेटी ने इसी दिन अनुमंडल शासक को 4 सूत्री मागों को लेकर एक ज्ञापन सौंपा। संगठन के सचिव बिकास दास ने कहा कि इस्लामपुर सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल लार रस केंद्र बनाई जानी चाहिए ताकि कोरोना संक्रमितों को चिह्नित कर उनका फौरन इलाज हो पाए।

कैप्शन : शारीरिक दूरी बनाकर धरना प्रदर्शन करते भाजपा कार्यकर्ता

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस