Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री के निर्देश पर गले में ट्यूमर से पीड़ित छात्रा का इलाज का प्रबंध

संवाद सूत्रकालियागंज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर कालियागंज प्रखंड अंतर्गत शेर ग्राम उच्च ि

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 05:05 PM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 05:05 PM (IST)
मुख्यमंत्री के निर्देश पर गले में ट्यूमर से पीड़ित छात्रा का इलाज का प्रबंध
मुख्यमंत्री के निर्देश पर गले में ट्यूमर से पीड़ित छात्रा का इलाज का प्रबंध

संवाद सूत्र,कालियागंज: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर कालियागंज प्रखंड अंतर्गत शेर ग्राम उच्च विद्यालय की छात्रा छवि देव शर्मा को चिकित्सा के मद्देनजर गुरुवार को उत्तर दिनाजपुर जिला शासक अरविंद कुमार मीणा ने कोलकाता भेजा। साथ ही उसके अभिभावकों को भी कालियागंज से राधिकापुर कोलकाता एक्सप्रेस ट्रेन से रवाना किया गया।

loksabha election banner

उक्त छात्रा गले में ट्यूमर होने से परेशान रहती थी।उसके परिवार की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर है, जिसके चलते परिजन उपचार कराने में असमर्थ थे, अब कोलकाता स्थित एसएसकेएम अस्पताल के विशेषज्ञ चिकित्सक उसके ट्यूमर को लेकर उपचार करेंगे।

गौरतलब है कि गत तीन मार्च को उत्तर दिनाजपुर जिले के कालियागंज कॉलेज मैदान में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रशासनिक कार्यक्रम के दरम्यान मंच से सबूज साथी योजना के तहत लाभार्थियों के बीच साइकिल सौंप रही थी। इसी क्रम में साइकिल लेने पहुंची नवमी कक्षा की छात्रा छवि देव शर्मा के मुंह पर बड़ा सा लटका ट्यूमर देखकर उसके बारे में मुख्यमंत्री ने पूछताछ की, सो पीड़िता ने अपनी बीमारी को लेकर विस्तार से जानकारी देकर आर्थिक तंगी का हवाला देते हुए उपचार कराने में असमर्थता जाहिर की। मुख्यमंत्री ने मंच पर मौजूद जिला शासक को कोलकाता स्थित राज्य की सबसे बड़ी सरकारी अस्पताल में उसका उपचार की व्यवस्था कराने का निर्देश दिया। जिसको लेकर उसे उपचार के लिए कोलकाता भेजा गया।

कैप्शन : ट्यूमर से पीड़ित छात्रा छवि देव शर्मा ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.