जेएनएन,रायगंज /गंगारामपुर/मालदा : नगरपालिका चुनाव की बिगुल कुछ निकाय में बज चुकी है, कुछ नगरपालिका में बजना बाकी है। उम्मीदवारों के चयन का दौर शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का भी आगामी तीन मार्च को उत्तर दिनाजपुर के कालियाचक आने की संभावना है।

प्रशासनिक कार्यक्रम के लिए मुख्यमंत्री के उत्तर दिनाजपुर जिला दौरा को लेकर जिला प्रशासन की तत्परता शुरू हो गई है। इस क्रम में मंगलवार को जिला समाहर्ता अरविंद कुमार मीणा और जिला पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार के साथ अन्य अधिकारीगण ने कालियागंज कॉलेज मैदान का मुआयना किया। इस दिन स्थानीय नपा अध्यक्ष कार्तिक पाल भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री के आगमन के लिए हेलीपेड, प्रशासनिक बैठक एवं जनसभा के लिए उपयुक्त मैदान, सुरक्षा व्यवस्था आदि सभी बिंदुओं पर बारीकी से निरीक्षण किया गया। नगरपालिका अध्यक्ष कार्तिक पाल ने कहा कि मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी के प्राथमिक स्तर पर प्रस्तुति शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री के तौर पर माननीया ममता बंदोपाध्याय का कालियागंज में प्रथम पदार्पण है, यह अत्यंत खुशी की बात है।

कालियागंज के अलावा बुनियादपुर में भी मुख्यमंत्री सभा करेंगी। प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 4 मार्च को बुनियादपुर में सभा करेंगी। बुनियादपुर के तृणमूल कार्यकर्ताओं व नेता ने इलाके का मुआयना किया। बुनियादपुर नगरपालिका के चेयरमैन अखिल बर्मन,एसडीपीओ दीपदास, थाना प्रभारी मनोदीप सरकार बंशीहारी तृणमूल टाउन कमेटी के अध्यक्ष सत्येन राय आदि ने विभिन्न मैदानों का मुआयना किया।

कैप्शन : कालियागंज कॉलेज मैदान का मुआयना करते डी एम व एस पी

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस