जागरण संवाददाता, पुरुलिया : जिले के सदर थानाक्षेत्र में चकलेट खिलाने का लालच देकर वीरेन कर्मकार नामक युवक ने तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़कर चलता बना। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपित वीरेन कर्मकार पुरुलिया नगर का निवासी है। पीड़ित बच्ची का पिता ठेला लगाकर खाना बेचता है। उसने सदर थाने में वीरेन के खिलाफ शिकायत कराई थी कि वह चकलेट खिलाने का बहाने उसकी पुत्री ले गया था, काफी देर तक नहीं आने पर जब बच्ची की तलाश करते हुए पिता आरोपित के घर गया तो, बच्ची बेहोश पड़ी थी। उसे पुरुलिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

--------------

पंचायत चुनाव में नामाकन को लेकर भाजपा व टीएमसी भिड़े, 15 गिरफ्तार

जासं, पुरुलिया : जिले के हुड़ा बलॉक कार्यालय के सामने पंचायत चुनाव में नामाकन को लेकर कुछ भाजपा समर्थको ने तृणमूल काग्रेस के कैंप कार्यालय में तोड़फोड़ की। जिसमें कई लोगों को चोटें भी आई हैं। पुलिस ने 15 भाजपा समर्थक को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में भाजपा के पुरुलिया जिला कमेटी के महा सचिव विवेक रंगा का आरोप है कि गिरफ्तार सभी लोग भाजपा के संभावित प्रत्याशी हैं। पुलिस ने साजिश के तहत सभी को गिरफ्तार किया है। ताकि कोई भी नामाकन न कर पाए। जिला पुलिस अधीक्षक जय विश्वास ने संवाददाताओं को के समक्ष पुलिस के पिर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि सभी को शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों को पुलिस ने पुरुलिया जिला अदालत में हाजिर किया जहां से सभी आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

-----------

फंदे से लटकता युवक का शव बरामद

जासं, पुरुलिया : जिले की पुंचा थाना पुलिस ने वेनागड़िया गांव में फासी से लटका हुआ एक युवक का शव को बरामद किया है। पुलिस के अनुसार मृतक साधन सोरेन ( 28) वेनागड़िया ग्राम का निवासी था। सम्भवत: उसने मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या की है।

Posted By: Jagran