पुरुलिया : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुरुलिया-रघुनाथपुर मार्ग में गोलकुंडा मोड़ के पास बाइक की टक्कर से बाउल चंद्र महतो (60) नामक बुजुर्ग की मौत हो गई। वे कोलबांध के रहने वाले थे। वहीं घटना में बाइक चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे पुरुलिया देवन महतो मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सर्पदंश से युवक की मौत

पुरुलिया : बड़ाबाजार थाना क्षेत्र के रानसी गांव निवासी मृत्युंजय महतो (24) की मौत सर्पदंश से हो गई। परिवार वालों ने बताया कि वह खाना खाने के बाद खटिया पर सो रहा था इसी बीच सांप ने डस लिया। आननफानन उसे पुरुलिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मिट्टी की दीवार धंसने से बुजुर्ग की गई जान

पुरुलिया : जिले के पाड़ा थाना अंतर्गत पड़ासिडीह गांव में मिट्टी की दीवार धंसने से घर में आराम कर रही प्रमिला महतो (72)नामक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गई। आननफानन उसे घरवालों ने पुरुलिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बुजुर्ग के पुत्र पलटू महतो ने बताया लगातार हो रही बारिश से उसके घर की दीवार कमजोर हो गई थी। कहा कि प्रधानमंत्री आवास के लिए उसने आवेदन दिया था लेकिन अभी तक इस दिशा में कोई पहल नहीं हुई है।

आग्नेयास्त्र के साथ युवक गिरफ्तार

पुरुलिया : जिले के आद्रा थाने की पुलिस ने मेटलशहर स्टेशन के पास से मंगलचंद्र मंडल को पाइपगन और एक कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक रघुनाथपुर-1 अंतर्गत मेटलशहर का रहने वाला है। पुलिस ने उसे रघुनाथपुर अदालत में हाजिर किया जहां से न्यायाधीश ने उसे 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

खड़वन गांव में मिला छह फुट का अजगर

पुरुलिया : जिले के पुंचा थाना अंतर्गत खड़वन गांव से वन विभाग के कर्मचरियों ने छह फुट का अजगर सांप बरामद किया है। वनकर्मियों सांप की चिकित्सीय जांच के बाद उसे जंगल में छोड दिया।

Edited By: Jagran