Move to Jagran APP

उपचुनाव में राजनीतिक दलों ने झोंकी ताकत

संवाद सूत्र, हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत तमलुक उपचुनाव को ले मंगलवार को उम्मीदवारों अ

By Edited By: Published: Wed, 16 Nov 2016 02:47 AM (IST)Updated: Wed, 16 Nov 2016 02:47 AM (IST)
उपचुनाव में राजनीतिक दलों ने झोंकी ताकत

संवाद सूत्र, हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत तमलुक उपचुनाव को ले मंगलवार को उम्मीदवारों और राजनीतिक दलों के बीच करो या मरो वाली स्थिति रही। वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने जहां नंदीग्राम के रेयापाड़ा में सभा की, वहीं प्रदेश टीएमसी अध्यक्ष सुब्रत बख्शी ने महिषादल में दलीय उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। माकपा और कांग्रेस समेत तमाम उम्मीदवार भी चुनाव प्रचार में जुटे रहे।

loksabha election banner

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने नंदीग्राम में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की टीएमसी सरकार केंद्र के पैसे से योजनाएं चला रही है। अधिकांश राशि वापस लौट जाती है, लेकिन केंद्र की सहायता से ही विकास कार्य होते हैं टीएमसी इसे भी स्वीकार करने में आनाकानी करती है। यह मानसिक दिवालिएपन का सबूत है। उन्होंने काला धन रोकने के लिए सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों का स्वागत किया। वहीं महिषादल में टीएमसी के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी ने कहा कि तमलुक उपचुनाव में टीएमसी की जीत संसद में दलीय मजबूती के लिए जरूरी है। जनता का आशीर्वाद हमारे साथ हैं। कांग्रेस उम्मीदवार पार्थ बटब्याल ने हल्दिया के दुर्गाचक तो माकपा उम्मीदवार मंदिरा सेठ ने तमलुक के मानिकतला में जनसंपर्क करते हुए आने वाले चुनाव में अपने लिए वोट मांगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.