Move to Jagran APP

घिनौनी राजनीति नहीं करती भाजपा : राजू बनर्जी

पश्चिम मेदिनीपुर जिले के मेदिनीपुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रघुनाथपुर

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Feb 2018 06:47 PM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2018 06:47 PM (IST)
घिनौनी राजनीति नहीं करती भाजपा : राजू बनर्जी
घिनौनी राजनीति नहीं करती भाजपा : राजू बनर्जी

संवाद सूत्र, मेदिनीपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिले के मेदिनीपुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रघुनाथपुर में विगत 30 जनवरी को टीएमसी समर्थकों के कथित हमले में एक महिला समेत घायल चार भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के लिए शनिवार को भाजपा का प्रतिनिधि दल गांव पहुंचा था। प्रतिनिधि दल में भाजपा की राज्य समिति के महासचिव राजू बनर्जी, उपाध्यक्ष डॉ. सुभाष सरकार, महिला मोर्चा नेत्री शशि अग्निहोत्री, जिलाध्यक्ष समित कुमार दास, जिला पर्यवेक्षक विजय बनर्जी, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष उज्जवला साहा व महासचिव अरूप दास प्रमुख रूप से शामिल थे।

loksabha election banner

पीड़ितों से मुलाकात के बाद मीडिया से मुखातिब होने के क्रम में राजू बनर्जी ने कहा कि ईंट का जवाब हम भी पत्थर से देना जानते हैं, लेकिन इस प्रकार की घिनौनी राजनीति भाजपा नहीं करती है। पुलिस के सहारे तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता विरोधी दल के समर्थकों पर हमले कर रहे हैं। तरह-तरह से उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है और पुलिस मूकदर्शक बनकर टीएमसी के इशारे पर कार्य कर रही है। यह सब ज्यादा दिन नहीं चलने वाला है। हर आतंक का अंत होता है, ठीक उसी तरह से टीएमसी के भी आतंक का अंत होगा। जनता सब देख रही है। वह इसका जवाब देगी। घटना की तीव्र ¨नदा करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से दर्जनों टीएमसी समर्थकों ने मिलकर एक महिला समेत हमारे चार कार्यकर्ताओं को पीटा है, किसी भी ²ष्टि से इसे ठीक नहीं कहा जा सकता है। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने अपनी इस काली करतूत से मां-माटी-मानुष को कलंकित कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.