Move to Jagran APP

प्रलोभन दरकिनार कर मतदाताओं ने बरसाया प्यार

प्रदेश के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने पूर्व जिला पुलिस अधीक्षक भार

By JagranEdited By: Published: Sun, 31 Dec 2017 07:06 PM (IST)Updated: Sun, 31 Dec 2017 07:06 PM (IST)
प्रलोभन दरकिनार कर मतदाताओं ने बरसाया प्यार
प्रलोभन दरकिनार कर मतदाताओं ने बरसाया प्यार

संवाद सूत्र, मेदिनीपुर : प्रदेश के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने पूर्व जिला पुलिस अधीक्षक भारती घोष का नाम लिए बिना कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कुछ सरकारी अधिकारियों पर भरोसा का उन्हें दायित्व सौंपा था। पार्टी नेताओं का भी उनसे बराबर संपर्क रहा। इसके बावजूद सबंग उप चुनाव में ऐसे ही एक अधिकारी ने अपने दायित्व का सही ढंग से पालन नहीं किया। जिसके फलस्वरूप यहां भाजपा के वोट बैंक में अप्रत्याशित वृद्धि देखी गई। ऐसे अधिकारी को जिले से ही बाहर कर दिया गया। इस तरह के अन्य अधिकारियों पर भी नजरदारी है।

loksabha election banner

पश्चिम मेदिनीपुर जिले की खड़गपुर तहसील अंतर्गत सबंग विधान सभा सीट के उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी गीता रानी भुइयां को मिली अप्रत्याशित जीत के उपलक्ष्य में रविवार को पार्टी की ओर से विजय उत्सव समावेश का आयोजन किया गया। सबंग हाईस्कूल मैदान में आयोजित इस समारोह को बतौर मुख्य वक्ता प्रदेश के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने संबोधित करते हुए कहा कि यहां के मतदाताओं ने इधर-उधर से मिले सभी प्रलोभनों को दरकिनार करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का हाथ मजबूत करने के लिए टीएमसी प्रत्याशी के पक्ष में अपना मतदान किया। इतनी बड़ी संख्या में मतदाताओं के इस प्यार से एक बार फिर स्पष्ट हो गया है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जनविकास नीति का लोग समर्थन कर रहे हैं। विकास ही हमारी जीत का मुख्य कारक है। सभा को राज्यसभा सांसद मानस भुइयां, नवनिर्वाचित विधायक गीता रानी भुइयां, प्रदेश के जल संपदा मंत्री डॉ. सोमेन महापात्रा, जिला परिषद की अध्यक्ष उत्तरा ¨सह हाजरा, टीएमसी जिलाध्यक्ष अजीत माईती, विधायक प्रद्युत घोष, दीनेन राय, आशीष चक्रवर्ती, सलेमा खातून, छाया दलोई, जिला परिषद विभागाध्यक्ष निर्मल घोष व युवा इकाई के जिलाध्यक्ष रमा प्रसाद गिरि ने भी मुख्य रूप से संबोधित किया। बताते चलें कि सबंग से कांग्रेस के टिकट पर विधायक रहे मानस भुइयां के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद यह सीट रिक्त हुई थी। पार्टी ने उनकी पत्नी गीता रानी भुइयां को यहां से उम्मीदवार बनाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.