Move to Jagran APP

रसकुंडू में भाजपा ने चलाया स्वच्छता अभियान

पश्चिम मेदिनीपुर जनपद के गड़बेत्ता प्रखंड के रसकुंडू स्थित प्रसिद्ध धार्मिक

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Feb 2018 06:39 PM (IST)Updated: Sat, 24 Feb 2018 06:39 PM (IST)
रसकुंडू में भाजपा ने चलाया स्वच्छता अभियान
रसकुंडू में भाजपा ने चलाया स्वच्छता अभियान

संवाद सूत्र, मेदिनीपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जनपद के गड़बेत्ता प्रखंड के रसकुंडू स्थित प्रसिद्ध धार्मिक स्थल बाबा बसंत राय शिव मंदिर में मेला समापन के बाद परिसर में फैली गंदगी को दूर करने के लिए शनिवार को भाजपा की ओर से स्वच्छता अभियान चलाया गया। भाजपा की चंद्रकोणा रोड पूर्व मंडल के सभापति देवव्रत घटक ने कहा कि विगत 13 फरवरी से सप्ताहव्यापी मेले का आयोजन मंदिर प्रांगण में किया गया था। बड़ी संख्या में यहां पर दूर-दूर से लोग भगवान भोलेनाथ की पूजा-अर्चना व मेला घूमने के लिए पहुंचे थे।

loksabha election banner

22 फरवरी को आयोजन का समापन होने के बाद मंदिर परिसर व आसपास के इलाके में गंदगी का अंबार लग गया था। इसको देखते हुए हम लोगों ने शनिवार को स्वच्छता अभियान चलाते हुए पूरे इलाके में फैली गंदगी को बटोर उसका निस्तारण कर दिया। इस मौके पर पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष शुभाशीष मंडल व स्वच्छता अभियान के जिला संयोजक तपन भुइयां समेत बड़ी संख्या में दलीय कार्यकर्ता व समर्थकों ने सहभागिता करते हुए सूखी पत्तियां व अन्य कचरा संग्रह किया। नेताओं ने कहा कि बड़े आयोजन में सभी को अपनी सहभागिता करनी चाहिए। एक सप्ताह तक चले इस मेले में हजारों लोगों का आगमन हुआ। इसलिए कचरा भी बड़ी मात्रा में बिखरा था। इलाके की सफाई आवश्यक हो गई थी। इसलिए हम सभी लोगों ने मिलकर मंदिर परिसर व आसपास के क्षेत्र को साफ-सुथरा कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.