Move to Jagran APP

प्रेमी के साथ मिलकर पत्‍‌नी ने पति को मौत के घाट उतारा

हत्या के आरोप में मिलकी आउटपोस्ट पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 06:12 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 06:12 PM (IST)
प्रेमी के साथ मिलकर पत्‍‌नी ने पति को मौत के घाट उतारा
प्रेमी के साथ मिलकर पत्‍‌नी ने पति को मौत के घाट उतारा

कैचवर्ड : धोखा

prime article banner

-हत्या के आरोप में मिलकी आउटपोस्ट पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

-11 दिनों से लापता था सादिखुल खान

-घर से 300 मीटर की दूरी पर सेफ्टी टंकी से बरामद हुआ सादिखुल का सड़ा-गला शव

संवाद सूत्र,मालदा: प्रेम अंधा होता है। यह बात सरिफा बीबी पर सही साबित होती है। अपने प्रेमी संग मिलकर उसने अपने रास्ते का रोड़ अपने पति सादिखुल खान(32)को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करवाने के बाद थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखायी। लेकिन सच छुपता नहीं है। अपराधी कोई न कोई सुराग छोड़ ही देता है। ऐसा इस मामले में भी हुआ। पुलिस ने 11 दिनों से लापता सादिखुल खान का शव उसके घर से 300 मीटर दूर एक सेफ्टी टैंक से बरामद किया। इस मामले में सरिफा बीबी, उसके प्रेमी लाल चंद आलम सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया ह।ै यह घटना इंगलिश बाजार थाना के मिलकी आउटपोस्ट के मोहनपुर इलाके की है।

इंगलिश बाजार थाना के प्रभारी आशीष दास ने बताया कि मृतक सादिखुल खान पेशे से वैन चालक था। विगत 16 जनवरी को उसकी पत्‍‌नी सरिफा बीबी ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवायी। पुलिस ने इस मामले में उस गांव के निवासी लाल चंद शेख और नूर आलम को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद पुलिस को अचंभित करने वाले तथ्य सामने आए। बाद में सादिखुल खान की पत्‍‌नी को थाने बुलाकर तीनों को आमने-सामने लाकर पूछताछ की गयी, तो सारा भंडा फूट गया। पुलिस की शख्ती से सरिफा बीबी ने सब राज उगल दिए।

मृतक के भाई मणि खान ने बताया कि विगत 10 जनवरी को मेरा भाई सादिखुल काम करके रात को घर आया था। थोड़ी देर बाद पड़ोसी नूर आलम उसे बुलाकर अपने साथ ले गए। इसके बाद भाई घर नहीं लौटे। पुलिस ने उनकी खोज बीन शुरू की तो मोसनपुर बस स्टैंड बाजार के पास नूर आलम के मोबाइल दुकान के पीछे परित्यक्त एक बागान के सेफ्टी टैंक से मेरे भाई का सड़ा-गला शव बरामद हुआ। उसकी नृशंस हत्या की गयी थी। किसी अस्त्र से उसके सिर में छेद कर दिया गया था। उसके हाथ-पांव बंधे हुए थे। नूर आलम को तीन लाख रूपये उधार दिया था मेरे भाई ने। इसे लेकर कई बार विवाद हुआ था। मेरी भाभी के साथ नूर आलम के मित्र लाल चंद का अवैध संबंध था। पुलिस ने तीनों के मोबाइल को ट्रेस करके पूछताछ किया। इस घटना के बाद से नूर आलम छिप गया था। उसे सिलीगुड़ी से गिरफ्तार किया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि विवाहेतर संबंध के कारण यह हत्या हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। तीनों आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

कैप्शन : पुलिस हिरासत में आरोपित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.