Move to Jagran APP

भाजपा उम्मीदवर के घर पर हमला, चार घायल

-हमले के खिलाफ 15 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी संवाद सूत्र, मालदा : माणिकचक थाना चौकी क

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Sep 2018 07:52 PM (IST)Updated: Thu, 27 Sep 2018 07:52 PM (IST)
भाजपा उम्मीदवर के घर पर हमला, चार घायल
भाजपा उम्मीदवर के घर पर हमला, चार घायल

-हमले के खिलाफ 15 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी

loksabha election banner

संवाद सूत्र, मालदा : माणिकचक थाना चौकी के मिरादादपुर ग्राम पंचायत के विजयी भाजपा उम्मीदवार अभिराम मंडल के घर पर हमला किया गया। उम्मीदवार के माता-पिता के साथ भी मारपीट की गयी। यह घटना बुधवार रात को ग्राम पंचायत के बाबलोबोना गांव में घटित हुई।

विजयी उम्मीदवार अभिराम मंडल ने बताया कि ग्राम पंचायत में मुझसे हारा हुआ तृणमूल उम्मीदवार पिंटू मंडल व उसके समर्थकों ने मेरे परिवार के लोगों पर हमला किया। मैं उस समय घर पर नहीं था। उनलोगों ने मेरे वृद्ध माता-पिता के साथ मारपीट की। जब मुझे सूचना मिली, तो मैं फौरन घर गया। उनलोगों ने मुझे भी बुरी तरह पीटा। गौरतलब है कि इस हमले में चार लोग घायल हुए, जिसमें दो को मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले को लेकर 15 लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

भाजपा के जिला अध्यक्ष संजीव मिश्र ने बताया कि चुनाव परिणाम के बाद से ही हमारे विजयी उम्मीदवार को पार्टी बदलने के लिए दबाव डाल रहे है। तरह-तरह की उन्हें धमकी दी जा रही है। लेकिन हमारे उम्मीवार उनके प्रलोभन व धमकी के सामने झूके नहीं। वहीं तृणमूल के जिला अध्यक्ष दुलाल सरकार ने बताया कि भाजपा जो भी आरोप लगा रही है, वह बेबुनियाद है। गौरतलब है कि भाजपा की ओर से दर्ज प्राथमिकी के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कैप्शन : अस्पताल में भर्ती भाजपा उम्मीदवार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.