Move to Jagran APP

बंगाल में डेढ़ करोड़ घुसपैठिये : राहुल सिन्हा

-बंगाल में एनआरसी लागू करने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटायेगी भाजपा -घुसपैठियों को म

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Aug 2018 07:48 PM (IST)Updated: Mon, 06 Aug 2018 07:48 PM (IST)
बंगाल में डेढ़ करोड़ घुसपैठिये : राहुल सिन्हा
बंगाल में डेढ़ करोड़ घुसपैठिये : राहुल सिन्हा

-बंगाल में एनआरसी लागू करने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटायेगी भाजपा

loksabha election banner

-घुसपैठियों को मुख्यमंत्री का सरंक्षण प्राप्त

संवाद सूत्र, मालदा : बंगाल में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर(एनआरसी) लागू करने के लिए हम कोर्ट का दरवाजा खटखटायेंगे। साथ ही बंगाल में रह रहे डेढ़ करोड़ बांग्लादेशी घुसपैठियों का यहां से निकाल कर दम लेंगे। इन घुसपैठियों पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की विशेष कृपा है। यह कहना है भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव राहुल सिन्हा का। वें सोमवार को कार्यकर्ताओं से भेंट करने के लिए मालदा आए थे। बैठक के बाद वें पत्रकारों से मुखातिब हुए।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि डेढ़ करोड़ बांग्लादेशी घुसपैठियों वोट के लोभ में वें एनआरसी का विरोध कर रही है। मुख्यमंत्री जाति व भाषा के नाम पर बंगाल में दंगा करवाना चाहती है।

सिल्चर एयरपोर्ट पर तृणमूल प्रतिनिधियों पर हुए हमले के विषय में उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी व एयरपोर्ट के अधिकारियों ने उन्हें रोक लिया। अन्यथा असम की जनता के हाथों उनकी सामूहिक पिटाई हो जाती। एक समय एनआरसी की मांग पर मुख्यमंत्री ने लोकसभा के अध्यक्ष पर कागज फेंका था। इस मांग को लेकर संसद में खूब रोयी-चिल्लाई थी। अब सत्ता मिलते है वें 180 डिग्री घूमकर इसका विरोध कर रहीं है। पहले सीपीएम के लिए घुसपैठिये वोट बैंक का आता था व तृणमूल के लिए। घुसपैठियों के वोट पर ममता बनर्जी को जीत मिली। लेकिन बांग्लादेशी घुसपैठिये का यहां कोई स्थान नहीं। जिस किसी भी देश में यदि अल्पसंख्यक समुदाय पर यदि अत्याचार होता है, तो उन्हें शरणार्थी की तरह रखा जाता है। लेकिन घुसपैठिये को हम नहीं रहने देंगे। राहुल सिन्हा ने आगे कहा कि यदि तृणमूल के प्रतिनिधि फिर असम जाने की कोशिश करेंगे, तो वहां की जनता उन्हें सामूहिक रूप से पिटेगी।

कैप्शन : पत्रकारों को संबोधित करते राहुल सिन्हा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.