Move to Jagran APP

मालदा में रास्ता खाली करने को कहने पर बस कंडक्टर को मारी गोली

बस कंडक्टर का दोष इतना भर था कि उसने रास्ते से हटने के लिए कहा। इसके बाद उसपर फायर कर दिया।

By Rajesh PatelEdited By: Published: Mon, 28 Jan 2019 07:53 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jan 2019 07:53 PM (IST)
मालदा में रास्ता खाली करने को कहने पर बस कंडक्टर को मारी गोली
मालदा में रास्ता खाली करने को कहने पर बस कंडक्टर को मारी गोली
मालदा [जागरण संवाददाता]। मालदा जिले के इंग्लिशबाजार थानांतर्गत 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग के रथबाड़ी इलाके में सड़क पर खड़े दो राहगीरों को सामने से हटने के लिए कहने पर उन्होंने सरकारी बस के कंडक्टर पर गोली चला दी। घायल बस कर्मी का नाम राजू मैत्र है। घटना सोमवार सुबह की है।
    उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। गोली चलने की खबर मिलते ही इंग्लिशबाजार थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाशी में जुट गई है। 
   मिली जानकारी के अनुसार रोज की तरह दक्षिण बंगाल राष्ट्रीय परिवहन निगम की बालूरघाट-बांकुड़ा रूट की बस रथबाड़ी इलाके में पहुंचने पर वहां खड़े राहगीरों को हटने के लिए कहा गया। उनलोगों ने रास्ता छोडऩे से मना कर दिया। बस कर्मियों के साथ बदमाश राहगीरों का वाद-विवाद शुरू हुआ। इसी दौरान एक बदमाश ने असलहा निकाल कर बस कर्मियों पर गोली चलानी शुरू कर दी। एक गोली राजू मैत्र के पैर में गोली लगी। बाद में स्थानीय लोगों के चिल्लाने पर बदमाश राहगीर वहां से भाग गए।  

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.