Move to Jagran APP

माणिकचक कॉलेज के मेरिट लिस्ट में सनी लियोनी व नेहा कक्कड़

कैचवर्ड गड़बड़ी -भाजपा ने कॉलेज प्रशासन की कार्य प्रणाली पर उठाये सवाल -तकनीकी कारणों स

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 Aug 2020 07:54 PM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2020 06:17 AM (IST)
माणिकचक कॉलेज के मेरिट लिस्ट में सनी लियोनी व नेहा कक्कड़
माणिकचक कॉलेज के मेरिट लिस्ट में सनी लियोनी व नेहा कक्कड़

कैचवर्ड : गड़बड़ी

loksabha election banner

-भाजपा ने कॉलेज प्रशासन की कार्य प्रणाली पर उठाये सवाल

-तकनीकी कारणों से इसतरह की गड़बड़ी हुई होगी, इसकी जांच की जाएगी

- यदि फोटो अपलोड किया जाता तो यह भूल नहीं होती : प्रिंसिपल

-कॉलेज प्रशासन की ओर से साइबर क्राइम विभाग में प्राथमिकी दर्ज

संवाद सूत्र,मालदा: मालदा जिला के माणिचक कॉलेज में दाखिले के लिए जारी मेरिट लिस्ट में सनी लियोनी, मियां खालिफा तथा नेहा कक्कड़ का नाम आने से कॉलेज की चारों ओर किरकिरी हो रही है। कला विभाग के पास कोर्स मेरिट लिस्ट में पहला नाम मुम्बई की गायिका नेहा कक्कड़ का है। भाजपा इसे लेकर कॉलेज प्रशासन के क्रिया कलाप पर सवाल उठा रही है। दूसरी ओर प्राचार्य अनिरूद्ध चक्रवर्ती का कहना है कि यह किसी तकनीकी गड़बड़ी के कारण हो सकता है। हम जांच करेंगे। जो इसके लिए दोषी होगा, उसे कठोर सजा दी जाएगी। उल्लेखनीय है कि विगत 27 अगस्त को माणिकचक कॉलेज का मेरिट लिस्ट जारी किया गया था। इसके बाद अंग्रेजी ऑनर्स, एजुकेशन ऑनर्स व पार्स कोर्स का मेधा तालिका प्रदर्शित किया गया। मेधा तालिका में पहला नाम नेहा कक्कड़ का था। नेहा कक्कड़ का नाम आते ही छात्रों ने इसकी शिकायत प्राचार्य से की।

प्राचार्य अनिरूद्ध चक्रवर्ती ने बताया कि कोलकाता के एक संस्था के जरिए हम ऑनलाइन एडमिशन का कार्य करवा रहें है। साथ ही छात्रों की आर्थिक हालत व नेट की समस्या को देखते हुए हमने फोटो अपलोड करने के लिए मना किया था। यदि किसी ने जानबूझकर ऐसा किया होगा, उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। एक तरह से कॉलेज को बदनाम किया जा रहा है। हमने इस मामले को लेकर साइबर क्राइम विभाग में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

भाजपा के मालदा जिला उपाध्यक्ष अजय गांगुली ने बताया कि मेधा तालिका में मुम्बई की नेहा कक्कड़, सनी लियोनी का नाम आना बताता है कि कॉलेज में कैसे-कैसे लोग बैठे है। कॉलेज नहीं ये लोग सर्कस चला रहें है। पश्चिम बंगाल के लोग समझ रहें है कि सरकार कैसे बंगाल को बर्बाद कर रही है।तृणमूल सरकार जितनी जल्द विदा लेगी, उतना इस राज्य का भला होगा। वहीं तृणमूल नेता शुभमय बसु ने बताया कि भूल हो सकती है। जिसने तालिका बनायी है, वें ही इस विषय में बोल पायेंगे कि यह गलती कैसे हुई? हर बात को लेकर राजनीति करना ठीक नहीं है।

कैप्शन: माणिकचक कॉलेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.