Move to Jagran APP

भाभी ने ननद को डायन बताकर घर से निकाला

संवाद सूत्र, मालदा : जमीन के चंद टुकड़े के लिए अपनी भाभी ने ननद को डायन बताकर उसे घर से

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 Jun 2018 09:26 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jun 2018 09:26 PM (IST)
भाभी ने ननद को डायन बताकर घर से निकाला
भाभी ने ननद को डायन बताकर घर से निकाला

संवाद सूत्र, मालदा : जमीन के चंद टुकड़े के लिए अपनी भाभी ने ननद को डायन बताकर उसे घर से निकाल दिया। यह घटना मालदा के गाजोल थाना के हातिमारी ग्राम पंचायत के मालंचा गांव की है। थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित ननद ताला सोरेन(45) पुलिस अधीक्षक से मिलने गई।

loksabha election banner

ताला सोरेन ने बताया कि मेरी भाभी सरला हांसदा व परिवार के लोग मेरी जमीन हड़पना चाहते है। उनलोगों ने मेरे साथ मारपीट करके तथा मुझे डायन बताकर तीन दिन पहले घर से निकाल दिया। मेरी भाभी अपने साथ गांव के कुछ लोगों को भी शामिल करके मुझे डायन साबित करना चाहती है। गांव में कोई बीमार पड़ता है या मरता है, उसके लिए मुझे दोषी ठहराया जाता है। मेरे घर पर भी हमला चलाया गया। गांव वालों के डर से मैं अपने घर में प्रवेश नहीं कर पा रही हूं। पुलिस अधीक्षक ने मुझे आश्वसन दिया है कि वें इस मसले पर कार्रवाई करेंगे।

विज्ञान मंच के सदस्य सुनील दास ने बताया कि डायन नाम की कोई चीज नहीं होती। इस युग में ऐसी बात करना बेमानी है। लोगों को जागरूक करना होगा। प्रशासन को इस मामले में कार्रवाई करनी चाहिए और पीड़िता को न्याय दिलाना चाहिए।

कैप्शन : पुलिस अधीक्षक से मिलकर लौटती ताला सोरेन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.