Move to Jagran APP

एक माह से अपहृत छात्रा का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस

-दो माह पहले पिता का हो गया था देहांत - कुछ बदमाश दिन दहाड़े छात्रा को बाइक पर जबरन

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Jun 2018 05:11 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jun 2018 05:11 PM (IST)
एक माह से अपहृत छात्रा का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस
एक माह से अपहृत छात्रा का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस

-दो माह पहले पिता का हो गया था देहांत

loksabha election banner

- कुछ बदमाश दिन दहाड़े छात्रा को बाइक पर जबरन बिठा कर ले गए

संवाद सूत्र, मालदा : मालदा शहर के सिंगातला इलाके की अपहृत छात्रा पिऊ राय(19) का अभी तक कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है। इस घटना को एक माह बीत चुके है। बेटी के गम में मां का बुरा है। दो माह पहले पिऊ की मां श्यामली राय ने अपने पति को खो दिया था। सिर से पति का साया उठने के बाद अचानक बेटी के अपहरण होने की खबर से श्यामली की आंखों की नींद उड़ गई है। श्यामली राल मंगलवार को बेटी को सही सलामत ढूंढने के लिए पुलिस अधीक्षक अर्णव घोष से भी गुहार लगाई।

पिऊ की मां श्यामली राय ने बताया कि पिऊ हमारे एक रिश्तेदार के घर में रहकर मालदा शहर के एक विद्यालय में कक्षा ग्यारहवीं में पढ़ती थी। गत 20 मई को वह कुछ सामान खरीदने के लिए घर से निकली थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि शहर के सिंगातला इलाके में उसकी बेटी को कुछ लोग जबरन बाइक पर बिठाकर ले गए। इस घटना के बाद मैं इंगलिश बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। लेकिन पुलिस अभी तक उसका कुछ पता नहीं लगा पाई है। उसका मोबाइल भी बंद है। मेरी बेटी कैसी और कहां है, मैं नहीं जानती। मेरे पति की पहले ही मौत हो चुकी है। इस संसार में बेटी के सिवा मेरा कोई नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.