कैचवर्ड : अपराध

-सोहराई मोड़ इलाके में मादक पदार्थ के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

-गोपालगंज आउट पोस्ट की पुलिस ने सिलामपुर इलाके में चलाया अभियान, छह तस्कर गिरफ्तार

जेएनए,मालदा/रायगंज: मालदा जिला के कालियाचक थाना के अंतर्गत गोपालगंज आउटपोस्ट पुलिस ने बुधवार रात को सिलामपुर इलाके में अभियान चलाकर एक किलो ब्राउन शुगर के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस ने मतिउर रहमान के घर पर छापा मारा। पुलिस ने छह तस्करों को गिरफ्तार किया। सभी को पांच दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मतिउर राहमान, राजिकुल विश्वास, कारिमुल्ला शेख, सनू शेख, निरंजन राय व विप्लव भौमिक को गिरफ्तार किया। इसमें से चार कालियाचक थाना के सिलामपुर इलाके के रहने वाले है, बाकी दो गाजोल थाना के रांगाभिटा इलाके के निवासी है। बरामद ब्राउन शुगर का बाजार मूल्य छह लाख 80 हजार रूपये है। जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हम पूरे मामले की तहकीकात कर रहें है।

वहीं दूसरी ओर गुप्त सूचना के आधार पर रायगंज थाना पुलिस ने रायगंज के सोहराई मोड़ इलाके से गाजा समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया पकड़े गए गाजा तस्करों में एक बुजुर्ग महिला भी शामिल है। रायगंज थाना के आई सी सूरज थापा ने बताया कि जलपाईगुड़ी के एन जे पी रेलवे-स्टेशन निकटवर्ती भक्तिनगर के नेताजी मोड़ इलाके की रहने वाली बुजुर्ग महिला बासंती राय (59), रायगंज के उत्तर कॉलेज पाड़ा निवासी परिछन्न जमादार और वीरनगर निवासी जगन्नाथ रजक बीती रात रायगंज के सोहराई मोड़ के पास गाजा तस्करी कर रहे थे। रायगंज थाना पुलिस ने रंगे हाथों तीनों को गिरफ्तार किया, उनके पास से आठ किलो 530 ग्राम गाजा बरामद हुआ। तीनों पर राष्ट्रीय ड्रग्स निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गुरुवार को रायगंज जिला अदालत में पेश किया गया।

कैप्शन :बरामद ब्राउन शुगर के साथ पुलिस हिरासत में तस्कर

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस