संवादसूत्र, मालदा : मनरेगा योजना में भाजपा संचालित ग्राम पंचायत पर करोड़ों रुपये की हेराफेरी का आरोप लगाकर पंचायत समिति के तृणमूल कार्माध्यक्ष ने बीडीओ कार्यालय में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इस घटना को लेकर राजनीतिक शुरू हो गई है। वही भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर साजिश करने का आरोप लगाया है। मालदा जिले के अमृति ग्राम पंचायत में यह घटना घटी।

मालूम हो कि इंग्लिशबाजार थानान्तर्गत अमृति ग्राम पंचायत के 86 योजनाओं के लिए दो करोड़ रुपये आवंटित किए गए थे। लेकिन तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के पंचायत प्रधान ने इस योजना में काम न करके उस पैसे में गड़बड़ी की है। वही इस मामले में उपभोक्ताओं का कहना है कि जो परिणाम में सामग्री दिया गया है वह पर्याप्त नहीं है।

पंचायत समिति के कर्माध्यक्ष नसीमूल इस्लाम ने कहा कि 86 योजना के लिए दो करोड़ रुपये आवंटित किए गए थे। लेकिन वास्तव में देखा गया, कि अब तक कोई काम नहीं हुआ। पूरी घटना के बारे में बीडीओ को लिखित शिकायत की गई है। इधर भाजपा के उपाध्यक्ष अजय गांगुली ने कहा कि कई दिन पहले उस ग्राम पंचायत के उप प्रधान को गिरफ्तार किया गया था। इस बार तृणमूल कांग्रेस अनियमितता का आरोप लगा रहा है। इससे पता चलता है कि हमलोगों के पंचायत को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस