- मालदा के रतुआ थाने के बालूपुर इलाके में हुई घटना

- पड़ोसी व्यक्ति बार बार महिला के घर के सामने मवेशियों को ले जाया करता था

संवादसूत्र, मालदा : मवेशी तस्करी का विरोध करने पर तस्करों द्वारा एक महिला पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। यह घटना जिले के रतुआ थाना के बालूपुर इलाके में घटी है। घटना में घायल महिला मालदा मेडिकल कालेज अस्पताल में चिकित्साधीन है। महिला का नाम चिंता मंडल (46) बताया गया है। घटना के बाद ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घायल महिला चिंता मंडल ने बताया कि प्रतिदिन उसके घर के सामने से इलाके के निवासी संदीम महलदार चोरी किए गए मवेशियों की तस्करी किया करता था। जिसके फलस्वरूप उनके घर के सामने बागान में लगे सब्जी के पेड़ नष्ट हो जाते। इससे पहले भी संदीप को वहां से ले जाने के लिए मना किया गया था। लेकिन संदीप ने इस पर कतई ध्यान नहीं दिया। सोमवार सुबह को संदीप फिर से चिंता देवी के बागान से गाय को लेकर जा रहा था। उसी समय चिंता मंडल ने उसका विरोध किया। आवेश में आकर संदीप व उसके दल ने महिला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़ पड़े। जिसे देखकर संदीप व उसके साथ वहां से फरार हो गया। लोगों ने घायल चिंता देवी को शुरू में स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। लेकिन हालत चिंताजनक होने के कारण उसे मालदा मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही घायल परिवारवालों की ओर से संदीप सहित पांच लोगों के खिलाफ रतुआ थाने में प्राथमिक दर्ज कराई गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस तलाश कर रही है। इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक अर्णव घोष की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

कैप्शन : मालदा मेडिकल कालेज में भर्ती घायल महिला।

Edited By: Jagran