जागरण संवाददाता, हावड़ा : सेवड़ाफुली के पास लेवल क्रासिंग की जर्जर सड़क पर टोटो से एक महिला के गिरने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने आइओडब्ल्यू पर उदासीनता का आरोप लगाकर गेट मैन का घेराव कर हंगामा काटा। रेल गेट पर करीब घंटेभर चले प्रदर्शन से ट्रेन संचालन को लेकर आरपीएफ हलकान रही, हालांकि प्रदर्शन से ट्रेन सेवाओं पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा।

सूत्रों के अनुसार रविवार सुबह करीब 9 बजे सेवड़ाफुली स्टेशन के पास लेवल क्रासिंग गेट संख्या 4ए से टोटो के गुजरते वक्त जर्जर सड़क पर झटका लगने से एक महिला गिर पड़ी। इसके बाद आसपास के लोगों ने महिला को उठाकर अस्पताल भिजवाया। घटना से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने जर्जर सड़क की मरम्मत नहीं कराए जाने पर रेल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

आरोप है कि बार-बार शिकायत के बावजूद सेवड़ाफुली के आइओडब्ल्यू उदासीन बने रहे। सड़क की हालत खस्ता होने की वजह से आए दिन हादसे का खतरा बना रहता है। ऑफिस से भी आइओडब्ल्यू नदारद रहता है। रेल गेट पर प्रदर्शन की सूचना पर पहुंचे आरपीएफ के एसआइ आर चांद, एएसआइ एस सरकार और पी मिश्रा ने किसी तरह लोगों को समझाकर शांत किया। प्रदर्शन के चलते ट्रेन संचालन को लेकर आरपीएफ भी हलकान रही। घटना की लिखित शिकायत भी दर्ज कराई गई है। उधर, आइओडब्ल्यू से फोन पर इस बाबत बात की गई तो उन्होंने घटना को हल्के में लेते हुए कहा कि समय पर सड़क की मरम्मत करा दी जाएगी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस