Move to Jagran APP

हत्‍या का सनसनीखेज मामला: Facebook में मशगूल रहती थी पत्नी, शक में पति ने गला घोंटकर की हत्या

बंगाल में हत्‍या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। फेसबुक चैटिंग के शक में पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पति को शक था कि पत्नी फेसबुक पर अन्य पुरुषों को मित्र बना रही है और उनके साथ चैटिंग करती है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 02:05 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 02:05 PM (IST)
हत्‍या का सनसनीखेज मामला: Facebook में मशगूल रहती थी पत्नी, शक में पति ने गला घोंटकर की हत्या
फेसबुक चैटिंग के शक में पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसकी वजह सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आरोप है कि फेसबुक चैटिंग के शक में पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। यह घटना हुगली जिले के चंदननगर इलाके की है। दरअसल पति को शक था कि पत्नी फेसबुक पर अन्य पुरुषों को मित्र बना रही है और उसके साथ चैटिंग करती है। इस शक के चलते उनके बीच लड़ाइयां होने लगी।

prime article banner

पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह लड़ाई इतनी बढ़ गई की रविवार को पति रिंटू दास ने पत्नी पल्लवी दास (23) की गला घोंटकर जान ले ली। घटना की जानकारी मिलते ही चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने आरोपित पति को भी गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल वह पुलिस गिरफ्त में है और पुलिस उससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है। अभियुक्त रिंटू दास के भाई सिंदू दास ने बताया कि भाभी अच्छे स्वभाव वाली थी, लेकिन उनके भैया हमेशा भाभी पर शक करते थे।

कई बार उसके साथ मारपीट भी की थी। अभियुक्त की मां मना दास ने बताया कि उनकी बहू पल्लवी दास को फेसबुक चैटिंग का शौक था। जिसके कारण हमेशा उनके बेटे-बहू के बीच अनबन होती रहती थी। इधर, इस हत्या के बारे में जानकारी देते हुए चंदननगर कमिश्नरेट के डीसीपी हेडक्वार्टर प्रवीण प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने अभियुक्त पति रिंटू दास को आइपीसी की धारा 302 औऱ 498ए के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.