- साधु का वेष बना कर मंदिर में की थी छिपने की कोशिश

- कहा- एक लाख रुपये के लिए काटी थी पत्नी की गर्दन

जागरण संवाददाता, कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के नरेंद्रपुर थानांतर्गत कुसुंबा में कृष्णा वैद्य नामक महिला की हत्या के 24 घंटे के भीतर ही आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह कोई और नहीं, बल्कि मृतका का पति बापी वैद्य है। पुलिस ने उसे शनिवार की रात बेहला के भाटीखाना इलाके में स्थित एक मंदिर से गिरफ्तार किया। वह दाढ़ी-बाल कटवा कर साधु के वेष बना मंदिर में छिपा हुआ था। पूछताछ में उसने पुलिस के समक्ष अपराध कबूल भी कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बापी की पत्नी कष्णा दूसरों के घरों में काम कर करीब एक लाख रुपये जुगाड़ कर रखी थी। बापी की उसी पैसे पर नजर थी। पेशे से वाहन चालक बापी कृष्णा से वहीं एक लाख रुपये मांग रहा था। पैसे नहीं मिलने पर वह कृष्णा से झगड़ा भी करता था। शुक्रवार की रात भी यही हुआ। पैसे मांगने को लेकर फिर से पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। बात काफी बढ़ गई और तैश में आकर बापी ने कुल्हाड़ी से गले पर वार कर दिया, जिससे सिर धड़ से अलग हो गया। इसके बाद शरीर को बिस्तर से ढक कर फरार हो गया।

नरेंद्रपुर में ही रहती है बापी की पहली पत्नी

पुलिस ने जांच शुरू की, तो पता चला कि नरेंद्रपुर में ही बापी की पहली पत्नी बूला भी रहती है। पुलिस ने उससे पूछताछ की, तो पता चला कि उसकी शादी बापी से हुई थी। पर पैसे और नशे को लेकर दांपत्य जीवन कभी ठीक से चला ही नहीं। इसके बाद 14 साल पहले ही उसने बापी से अपने सभी तरह के रिश्ते तोड़ लिए थे। इसके बाद बापी ने दूसरी शादी कर ली, लेकिन बाद से उनके बीच और कोई संपर्क नहीं है।

गौरतलब हो कि नरेंद्रपुर के कुसुंबा में शुक्रवार की रात कृष्णा वैद्य नामक महिला का शव खंडित हालत में बिस्तर से मिला था। मां से संपर्क नहीं हो पाने के बाद घर पहुंची उसकी बेटी ने मां की कटी सिर और धड़ देखने के बाद शोर मचाया था। तभी जांच के दौरान पता चला कि कृष्णा की बाबी से दूसरी शादी थी। जबकि कृष्णा शादी पहले ही कर चुका था।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस