Move to Jagran APP

हादसे में जख्मी शमी को देखने गई पत्नी हसीन जहां

तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी के खिलाफ कई आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां बेटी के साथ मंगलवार सुबह कोलकाता से रवाना हो गई।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 27 Mar 2018 11:28 AM (IST)Updated: Tue, 27 Mar 2018 04:13 PM (IST)
हादसे में जख्मी शमी को देखने गई पत्नी हसीन जहां
हादसे में जख्मी शमी को देखने गई पत्नी हसीन जहां

कोलकाता, जागरण संवाददाता। तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी के खिलाफ कई आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां बेटी के साथ मंगलवार सुबह कोलकाता से रवाना हो गई। बताया गया है कि 10.55 बजे की फ्लाइट से हसीन जहां पहले दिल्ली जाएंगी। इसके बाद वहां से शमी से मिलने के लिए अस्पताल जाएंगी। उनके साथ बेटी और एक पुलिस कर्मी भी गए हैं।

loksabha election banner

सोमवार को हसीन ने कोलकाता पुलिस से हादसे में जख्मी शमी को देखने के लिए अनुमति मांगी थी। पुलिस अधिकारियो ने अनुमति दे दी। इसके बाद मंगलवार सुबह करीब 9 बजे वह कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर पहुंची।

वह अपनी बेटी और एक अन्य महिला व पुलिस कर्मी के साथ एयर पोर्ट पर दिखीं। मीडिया ने उनसे बात करना चाहा, लेकिन वह बिना कुछ बोले एयर पोर्ट के अंदर चली गईं।  

जानकारी हो कि देहरादून से दिल्ली जाते वक्त ट्रक से हुई कार की टक्कर में घायल हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी । दैनिक जागरण से विशेष बातचीत में उन्होंने कहा था कि शमी के लाखों फैंस हैं। उनकी दुआएं उनके काम आएंगी और वे जल्द स्वस्थ हो जाएंगे। यह बताने पर कि फिलहाल वह देहरादून के अस्पताल में आराम कर रहे हैं। हसीन ने कहा था कि अच्छा है आराम करना चाहिए। उन्हें देखने जाने के सवाल पर हसीन ने कहा था कि वह उन्हें देखने या मिलने नहीं जा रही हैं। उल्लेखनीय है कि देहरादून से दिल्ली मैच प्रैक्टिस करने जाते वक्त शमी के सिर और हाथ में चोट आई है। बताया गया है कि उन्हें पांच टांके लगे हैं। 

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी पर विवाहेतर संबंध समेत विभिन्न आरोप लगाने वाली उनकी पत्‍‌नी हसीन जहां ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई थी । मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि वे मामले का संज्ञान लेंगी। हालांकि इस बारे में ममता ने साफ कर दिया कि हसीन जहां ने जो कानूनी कदम उठाया है, उसमें कार्रवाई कानूनी तरीके से ही होगी। उस दिन अपराह्न तीन बजे के करीब हसीन राज्य विधानसभा पहुंचीं, जहां चल रहे राज्यसभा चुनाव में मतदान के बाद ममता ने अपने कक्ष में उनसे मुलाकात की। दोनों के बीच करीब 10 मिनट तक बातचीत हुई। इस दौरान हसीन ने शमी पर लगाए तमाम आरोपों को दोहराया और मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई। उनकी बातें सुनने के बाद ममता ने कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.