Move to Jagran APP

बांकुड़ा में भाजपा नेता को गाड़ी से खींचकर पिटाई

जेएनएन, कोलकाता : पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में हेलमेट पहने व मुंह ढके अपराधियों ने 'जय श्रीराम' के ना

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Apr 2018 02:59 AM (IST)Updated: Sat, 07 Apr 2018 02:59 AM (IST)
बांकुड़ा में भाजपा नेता को  गाड़ी से खींचकर पिटाई
बांकुड़ा में भाजपा नेता को गाड़ी से खींचकर पिटाई

जेएनएन, कोलकाता : पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में हेलमेट पहने व मुंह ढके अपराधियों ने 'जय श्रीराम' के नारे लगाते हुए डीएम दफ्तर के निकट भाजपा के राज्य सचिव श्यामपद मंडल समेत अन्य नेताओं पर हमला कर दिया। आरोप है कि हमलावर तृणमूल काग्रेस के कार्यकर्ता थे। हालांकि जिला तृणमूल नेतृत्व ने इस आरोप को खारिज कर दिया है। बदमाशों ने श्यामपद को स्कॉर्पियो गाड़ी से खींचकर बुरी तरह पीटा। उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए।

loksabha election banner

मीडिया में आए वीडियो में साफ दिखा कि एक स्कॉर्पियो गाड़ी को लोग घेरे हुए हैं। इतने में 8-10 लोगों ने गाड़ी पर हमला कर दिया। उनमें से एक बदमाश ने स्कॉर्पियो गाड़ी के बैक विंडो को तोड़ दिया। इसके बाद बदमाशों ने राज्य सचिव श्यामपद मंडल को स्कॉर्पियो से खींचकर बुरी तरीके से लातों व घूसों से पीटा।

हमला करने वालों में कई लोगों ने हेलमेट पहन रखा था, जिससे पता चल रहा है कि वे बाइक पर आए थे। श्यामपद को बाहर खींचकर हमलावरों ने लात-घूंसों से उनकी पिटाई कर दी। इसके बाद कार में सवार अन्य लोग वहा से भाग निकले। बंगाल में पिछले पांच दिनों से पंचायत चुनाव के नामांकन को लेकर ¨हसा जारी है।

बताया गया है कि बांकुड़ा में शांतिपूर्ण नामांकन कराए जाने की मांग को लेकर डीएम कार्यालय में ज्ञापन देने जा रहे भाजपा नेताओं पर हमला किया गया। उन्हें गाड़ी से निकालकर पीटा गया और गाड़ी में तोड़फोड़ की गई। पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों के अनुसार बांकुड़ा में शांतिपूर्ण तरीके से नामांकन तथा मतदान प्रक्रिया पूरी कराए जाने की मांग को लेकर ज्ञापन देने शुक्रवार दोहपर बांकुड़ा जिला भाजपा अध्यक्ष विवेकानंद पात्र के नेतृत्व में जिला महासचिव राजू बनर्जी, संजय सिंह, श्यामपद मंडल समेत कई नेता डीएम कार्यालय पहुंचे थे। आरोप है कि गेट के बाहर तृणमूल समर्थित बदमाशों ने गाड़ी पर हमला बोल दिया। तोड़फोड़ के बाद पुलिस मौजूदगी में भाजपा नेताओं को गाड़ी से बाहर खींचकर बेरहमी से पीटा गया। सूचना पर अतिरिक्त फोर्स के साथ पहुंचे पुलिस अधीक्षक सुखेंदु हीरा ने स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस के अनुसार मौखिक शिकायत पर इस मामले में 2 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.