Move to Jagran APP

बंगाल में फिल्म की शूटिंग शुरू, दो तृणमूल सांसद एक साथ फिल्म में बिखेरेंगी अदाकारी का जलवा

बंगाल सरकार द्वारा राज्य में फिल्मों की शूटिंग की मंजूरी दिए जाने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

By Neel RajputEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 05:07 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 05:22 PM (IST)
बंगाल में फिल्म की शूटिंग शुरू, दो तृणमूल सांसद एक साथ फिल्म में बिखेरेंगी अदाकारी का जलवा
बंगाल में फिल्म की शूटिंग शुरू, दो तृणमूल सांसद एक साथ फिल्म में बिखेरेंगी अदाकारी का जलवा

कोलकाता, जागरण संवाददाता। तृणमूल की सांसद और फिल्म अभिनेत्री नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती एक साथ बंगाली फिल्म फिल्म में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरेंगी। बांग्ला फिल्म ‘एसओएस कोलकाता’ में एक साथ दोनों नजर आएंगी। बंगाल सरकार द्वारा राज्य में फिल्मों की शूटिंग की मंजूरी दिए जाने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

loksabha election banner

बशीरहाट संसदीय सीट की सांसद नुसरत और जादवपुर सीट की सांसद मिमी ने कहा कि ‘एसओएस कोलकाता’ के सेट पर आकर वे खुश हैं और नई सामान्य स्थिति’ के अनुभव का आनंद ले रही हैं। शहर के पांच सितारा होटल में शूटिंग के दौरान जहां ने कहा कि वह खुश हैं कि उन्हें फिल्म में मुख्य किरदार मिला है, अमूमन बंगाली पारंपरिक फिल्मों में महिलाओं को तेजतर्रार भूमिका में नहीं रखा जाता है। अभिनेत्री ने कहा कि यह मुश्किल भरा समय है और सभी मानक प्रक्रियाओं का पालन किया गया। अब शूटिंग अपने अंतिम चरण में है।

नुसरत की सह-कलाकार और दोस्त मिमी ने कहा कि वह खुश हैं कि शूटिंग का काम अच्छे से निपट गया। वह फिल्म में संजना नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म दुर्गा पूजा तक रिलीज होगी। जहां और चक्रवर्ती इससे पहले एक साथ बिरसा दासगुप्ता की फिल्म ‘क्रिस क्रॉस’ में नजर आई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.