Move to Jagran APP

West Bengal Politics : गोरखालैंड की मांग का समर्थन करने का सवाल ही पैदा नहीं होता : तृणमूल कांग्रेस

West Bengal Politics वरिष्ठ तृणमूल नेता और लोकसभा सांसद सौगत रॉय ने कहा “गोरखालैंड का कोई प्रश्न की नहीं उठता। हमने यह मांग बहुत पहले खारिज कर दी थी। हम उनका स्वागत करते हैं और हम मिलकर भाजपा से मुकाबला करेंगे।”

By Vijay KumarEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 04:15 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 04:15 PM (IST)
West Bengal Politics : गोरखालैंड की मांग का समर्थन करने का सवाल ही पैदा नहीं होता : तृणमूल   कांग्रेस
गुरुंग ने बुधवार को स्पष्ट किया था कि वह गोरखालैंड की मांग से “पीछे नहीं हटेंगे”।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने गोरखालैंड की मांग को समर्थन देने से इनकार कर दिया है। इससे दो दिन पहले पार्टी ने जीजेएम अध्यक्ष बिमल गुरुंग का पार्टी में स्वागत किया था जो भाजपा पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए राजग से अलग हुए हैं।

loksabha election banner

वरिष्ठ तृणमूल नेता और लोकसभा सांसद सौगत रॉय ने कहा, “गोरखालैंड का कोई प्रश्न की नहीं उठता। हमने यह मांग बहुत पहले खारिज कर दी थी। बिमल गुरुंग ने खुद को भाजपा द्वारा ठगा गया महसूस किया तो इसलिए वह हमारी पार्टी के शामिल हुए। हम उनका स्वागत करते हैं और हम मिलकर भाजपा से मुकाबला करेंगे।”

तृणमूल में शामिल होने के बाद गुरुंग ने बुधवार को स्पष्ट किया था कि वह गोरखालैंड की मांग से “पीछे नहीं हटेंगे” और 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले उनकी पार्टी ऐसे किसी भी दल के साथ गठबंधन करेगी जो इस मांग का समर्थन करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.