कोलकाता, जेएनएन। पश्चिम बंगाल में शानदार प्रदर्शन से भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। भाजपा नेता मुकुल रॉय ने कहा कि भाजपा की शानदार जीत से तृणमूल में हताशा है। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि 100 से अधिक तृणमूल नेता एवं विधायक उनके संपर्क में हैं और जल्द ही नया बदलाव देखने को मिल सकता है।

शनिवार को एक समाचार चैनल को दिए गए साक्षात्कार में मुकुल ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में तृणमूल ने 143 विधानसभा सीटों पर जन समर्थन खो दिया है। ऐसी हालत में हारी हुई पार्टी के साथ ये विधायक नहीं रह सकते हैं। कई तृणमूल विधायक उनके संपर्क में हैं। वे जल्द ही भाजपा से जुड़ेंगे।

गौरतलब है कि इसके पहले खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी सभा में कहा था कि 40 तृणमूल विधायक उनके संपर्क में हैं। उनके पहले भाजपा नेता अर्जुन सिंह ने भी कहा था कि 100 तृणमूल विधायक उनके संपर्क में हैं। इस बार भाजपा नेता मुकुल ने भी इस दावे को दोहराया है।

उन्होंने कहा कि अब बंगाल में ममता की तुष्टीकरण की राजनीति और तानाशाही नहीं चलेगी। बंगाल में गणतंत्र की पुनस्र्थापना भाजपा की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसके साथ ही भाजपा बंगाल में उद्योग, रोजगार के विकास पर जोर देगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Dhyanendra Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस