राज्य ब्यूरो, कोलकाता : हुगली जिले के चंदननगर थाना क्षेत्र के लखीगंज बाजार इलाके में बुधवार रात दो गुटों में जमकर संघर्ष हुआ। इस घटना में तीन लोग जख्मी हो गए। उन्हें चंदननगर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संघर्ष के दौरान समाजविरोधियों द्वारा इलाके में बमबाजी और कई दुकानों में तोड़फोड़ की गई। लखीगंज एव उर्दी बाजार इलाके में तनाव पैदा होने के कारण जिला प्रशासन ने वहां धारा 144 लागू कर दिया है। गुरुवार सुबह से इलाके की दुकानें पूरी तरह से बंद हैं। फिर से कोई अप्रिय घटना न हो, इसके लिए वहा बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार रात चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के अंतर्गत लखीगंज बाजार इलाके में कुछ युवक शराब खरीदने आए थे। स्थानीय एक व्यक्ति गैरकानूनी तरीके से घर से अधिक दाम पर शराब बेचने का धंधा करता है। बुधवार रात शराब के दाम को लेकर शराब बेचने व खरीदने वाले के बीच कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों तरफ से पत्थरबाजी होने लगी।

संघर्ष के दौरान एक गुट ने इलाके में बमबाजी भी की। बमबाजी में स्थानीय तीन लोग जख्मी हो गए। उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों ने उर्दी बाजार इलाके की कई दुकानों में तोड़फोड़ की। इसके बाद श लखीगंज एव उर्दी बाजार इलाके के लोगों में लड़ाई शुरू हो गई। परिस्थिति इतनी बिगड़ गई कि जिले के तीन-चार थानों से पुलिस बल को लाना पड़ा। गुरुवार सुबह से जिला प्रशासन ने इन इलाके में धारा 144 लागू कर रखा है।बुधवार रात से लेकर गुरुवार सुबह तक इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है।

Edited By: Vijay Kumar