कोलकाता, राज्य ब्यूरो। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को बंगाल के दौरे पर हैं। उन्होंने चुनाव से पहले यहां लक्ष्य सोनार बांग्ला अभियान की शुरुआत कीं। इससे पहले कोलकाता स्थित भाजपा कार्यालय में प्रसिद्ध टॉलीवुड अभिनेत्री पायल सरकार ने नड्डा की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने प्रसिद्ध बांग्ला अभिनेत्री पायल सरकार को पार्टी का झंडा देकर स्वागत किया। पायल टॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने हाल के महीनों में मिर्च 3 और हेचही में काम किया है। पायल सरकार ने साल 2004 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कॉलेज के दिनों से ही टेलीफिल्म्स में काम करना शुरू कर दिया था।

उन्होंने पॉपुलर डायरेक्टर अनुराग बसु की हिंदी सीरियल - लव स्टोरी, वक्त और लेडिज स्पेशल में काम किया है।वह पॉपुलर बांग्ला मैग्जीन ‘उनिश कुरी’ के कवर पेज पर आ चुकी हैं। वह साल 2010 में फिल्म ‘ले चक्का’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का आनंदलोक अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं। साल 2016 में वह फिल्म ‘जोमेर राजा दिलो बोर’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए कलाकार अवॉर्ड् जीत चुकी हैं।

आपको बता दें कि बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले विभिन्न क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियां लगातार विभिन्न राजनीतिक दलों से जुड़ रहे हैं। एक दिन पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अशोक डींडा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के समक्ष भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ज्वाइन की थी। चुनाव से पहले भाजपा लगातार अपने खेमे को मजबूत करने में लगी हुई है।

दूसरी ओर, तीसरी बार सत्ता बरकरार रखने के लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस भी लगातार कोशिश में जुटी हुई है। एक दिन पहले ही पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थामा है। इससे पहले बांग्ला फिल्म जगत से जुड़े कई हस्तियां को भी तृणमूल कांग्रेस पार्टी में शामिल करवा चुकी है। वहीं, हाल के दिनों में तृणमूल कांग्रेस के कई विधायक, तीन मंत्री व एक सांसद पार्टी भी छोड़ चुके हैं। इसको लेकर तृणमूल कांग्रेस लगातार डैमेज कंट्रोल में जुटी हुई है।

VIDEO, Bengal Chunav: मिशन बंगाल- पेट्रोल-डीजल के मूल्य वृद्धि के खिलाफ मुख्यमंत्री का अभिनव विरोध, स्कूटी से नवान्न पहुंची ममता बनर्जी

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021