Move to Jagran APP

West Bengal Assembly Election 2021: भाजपा उम्मीदवार व अभिनेत्री पायल सरकार को महिला मतदाताओं पर भरोसा

बंगाल में विधानसभा चुनावों के तहत आज सुबह से चौथे चरण का मतदान जारी है। पायल सरकार ने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र में 57 फीसद महिलाएं हैं। मैं उनपर भरोसा कर रही हूं। मैं लोगों से अपील करती हूं कि वे मतदान केंद्रों तक आएं और मतदान करें।

By Priti JhaEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 10:47 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 10:55 AM (IST)
West Bengal Assembly Election 2021: भाजपा उम्मीदवार व अभिनेत्री पायल सरकार को महिला मतदाताओं पर भरोसा
बंगाल भाजपा उम्मीदवार व अभिनेत्री पायल सरकार

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। कोलकाता के बेहला पूर्व सीट से भाजपा उम्मीदवार व अभिनेत्री पायल सरकार ने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र में 57 फीसद महिलाएं हैं। मैं उनपर भरोसा कर रही हूं। मैं लोगों से अपील करती हूं कि वे मतदान केंद्रों तक आएं और मतदान करें। मुझे उम्मीद है कि आज सबकुछ शांतिपूर्ण होगा।

loksabha election banner

बंगाल विधानसभा चुनाव में इस बार सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों ने बड़ी संख्या में सेलिब्रिटी को चुनावी मैदान में उतारा है। चौथे चरण में शनिवार को 44 सीटों पर होने वाले मतदान में इनमें से कई फिल्मी सितारों व सेलिब्रिटी की किस्मत दांव पर लगी है। इसमें तीन मशहूर बांग्ला फिल्म अभिनेत्रियों के साथ दो अभिनेता व एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर भी मैदान में हैं, जिनके सियासी भाग्य का फैसला होगा। इन सभी ने हाल में अपनी राजनीतिक पारी शुरू की है।

वहीं, इस चरण में सबसे ज्यादा सेलिब्रिटी मैदान में हैं। बेहला पूर्व सीट पर पायल सरकार का तृणमूल की रत्ना चटर्जी से मुकाबला है। रत्ना कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी की पत्नी हैं और दोनों के बीच तलाक का मुकदमा चल रहा है। 

बाबुल सुप्रियो का ममता पर निशाना, एजेंट को मतदान केंद्र में नहीं घुसने देने का आरोप  

वहीं जानकारी हो कि कोलकाता की टॉलीगंज विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो गांधी कॉलोनी स्थित भारती बालिका विद्यालय में बने पोलिंग बूथ पर पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी के पोलिंग एजेंट को मतदान केंद्र में नहीं घुसने दिया गया। उसने अपना पहचान पत्र भी दिया, लेकिन पीठासीन अधिकारी ने अनुमति नहीं दी। हमने वेबसाइट पर उसकी डिटेल दिखाई, जिसके बाद उसे बूथ में जाने दिया गया।

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि बंगाल से ममता बनर्जी और टीएमसी को हटाना ही सबसे बड़ी चुनौती है। टीएमसी उम्मीदवार अरुप बिस्वास दीदी के हर काम में दाहिना हाथ रहे हैं। ऐसे में यहां आतंक के माहौल को बदलना चुनौती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.