Move to Jagran APP

West Bengal Assembly Election 2021: भाजपा प्रत्याशी का आरोप, टीएमसी के गुंडे लोगों को वोट देने से रोक रहे हैं

भाजपा प्रत्याशी ने अपने विधानसभा क्षेत्र में कई बूथों पर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों द्वारा लोगों को वोट देने से रोकने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडे लोगों को वोट नहीं डालने दे रहे हैं। मैंने चुनाव आयोग के अधिकारियों से शिकायत की है।

By Priti JhaEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 10:52 AM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 11:02 AM (IST)
West Bengal Assembly Election 2021: भाजपा प्रत्याशी का आरोप, टीएमसी के गुंडे लोगों को वोट देने से रोक रहे हैं
भाजपा प्रत्याशी का आरोप- टीएमसी वोट देने से रोक रहे हैं

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर से भाजपा प्रत्याशी दीपक हलदर ने अपने विधानसभा क्षेत्र में कई बूथों पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडों द्वारा लोगों को वोट देने से रोकने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडे बूथ संख्या 180, 143 (दगिरा बडुलडंगा) पर लोगों को वोट नहीं डालने दे रहे हैं। मैंने चुनाव आयोग के अधिकारियों से शिकायत की है।

prime article banner

भाजपा के सभी आरोप झूठे : तृणमूल विधायक

वहीं, दक्षिण 24 परगना जिले से तृणमूल विधायक शौकत मोल्ला ने कहा है कि भाजपा के सभी आरोप झूठे हैं। जब कोई पार्टी कमजोर होती है, तो वह बेबुनियाद बयान देती है। ये लोग गुंडागर्दी करते हैं और पैसे देकर लोगों को बाहर से लाते हैं। वे जो भी कहते हैं वह झूठ है। दक्षिण 24 परगना में मतदाता टीएमसी और ममता बनर्जी के साथ हैं।

तृणमूल ने सीआरपीएफ पर फिर लगाया भेदभाव का आरोप

बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है। उसने कहा है कि डायमंड हार्बर के बूथ संख्या 54 और 54 'ए' पर सीआरपीएफ़ के जवानों ने मतदाताओं को वोट डालने से रोका है।

बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान आरंभ होते ही हिंसा भी शुरू हो गई है। हुगली जिले के गोघाट में एक भाजपा समर्थक की पत्‍नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है और दो लोग हिरासत में लिए गए हैं। मृतका के परिजनों ने हत्या के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ बताया है जबकि तृणमूल ने इस घटना में हाथ होने से इन्कार किया है। 

अमित शाह ने की बंगाल के लोगों से वोट देने की अपील

बंगाल में मंगलवार को जारी तीसरे चरण के मतदान के बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राज्य के लोगों से बढ़-चढ़कर वोट देने की अपील की है। गृहमंत्री ने ट्वीट कर कहा, 'मैं बंगाल के तीसरे चरण के सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि एक मजबूत और निर्णायक नेतृत्व ही बंगाल में शांति, समृद्धि और विकास सुनिश्चित कर बंगाल को आत्मनिर्भर बना सकता है। इसलिए मतदान अवश्य करें और बंगाल के विकास में भागीदार बने।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.