कोलकाता, जागरण संवाददाता। महानगर के नार्थ पोर्ट थाना इलाके में अहिरिटोला घाट पर शवदाह के बाद गंगा में नहाने गया एक युवक डूब गया है। उसका नाम प्रदीप हाजरा (25) है। वह प्रगति मैदान थाना इलाके के नतूनपाड़ा का रहने वाला था।

बुधवार दोपहर 2.30 बजे के करीब घटी इस घटना के बाद कोलकाता पुलिस व आपदा प्रबंधन विभाग की गोताखोर टीम नदी में उसकी तलाश कर रही है। खबर लिखे जाने तक उसे ढूंढा नहीं जा सका था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अपने एक संबंधी के अंतिम संस्कार के लिए वह अन्य लोगों के साथ अहिरिटोला श्मशान घाट पर पहुंचा था।

शवदाह के बाद वह गंगा में स्नान के लिए उतरा था। नदी में थोड़ा अंदर जाते ही उसका पैर फिसला और गंगा की धार में वह बह गया। साथ आए लोगों ने उसे बचाने या खोजने की कोशिश की लेकिन तेज बहाव की वजह से किसी ने भी नदी में उतरने की हिम्मत नहीं की। तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद गोताखोरों की टीम उसे तलाश रही है।

काशीपुर में डूबा किशोर -

एक दूसरी घटना में बुधवार अपराह्न काशीपुर के गंगा घाट पर स्नान कर रहा एक अन्य किशोर भी नदी में डूब गया। उसका नाम विक्की यादव (13) है। वह इलाके के आर पी रोड का रहने वाला था। पुलिस ने बताया है कि अपराह्न 3.30 बजे के करीब किशोर के डूबने की सूचना मिलने के बाद आपदा प्रबंधन की टीम लगातार उसकी तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसे खोजा नहीं जा सका है।

तालाब में डूबा 12वीं का छात्र -

तीसरी घटना में महानगर के रिजेंट पार्क थाना इलाके में नहाने के दौरान 12वीं का एक छात्र की मौत तालाब में डूबने से हो गई। उसका नाम संजय साहा (17) है। बताया गया है कि बुधवार की दोपहर दोस्तों के साथ वह घर के पास ही पूर्व पुटियरी के आनंदपल्ली स्थित एक तालाब में नहाने के लिए गया था। दावा है कि अचानक उसका पैर फिसला और वह डूबने लगा। स्थानीय लोगों ने तुरंत छलांग लगाकर उसे बचाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। उसे निकालकर एमआर बांगुर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। नहाने के दौरान दोस्तों की शरारत समेत अन्य पहलुओं को भी पुलिस तलाश रही है। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप