Move to Jagran APP

यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- तृणमूल कांग्रेस के पापों का घड़ा अब भर चुका है, जनता की अदालत में होने वाली है पाप का हिसाब

Bengal Assembly Elections 2021 हुगली के गोघाट में यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का तृणमूल समर्थकों ने किया विरोध मौर्य बोले- हम इससे डरने वाले नहीं विधानसभा चुनाव से पहले बंगाल में भाजपा की जमीन मजबूत करने में यहां जुटे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

By PRITI JHAEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 08:55 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 08:55 AM (IST)
यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- तृणमूल कांग्रेस के पापों का घड़ा अब भर चुका है, जनता की अदालत में होने वाली है पाप का हिसाब
बंगाल के हुगली जिले में कार्यक्रम को संबोधित करते उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य।

कोलकता, राज्य ब्यूरो। विधानसभा चुनाव से पहले बंगाल में भाजपा की जमीन मजबूत करने में यहां जुटे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तृणमूल कांग्रेस की कथित गुंडागर्दी को लेकर मंगलवार को करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस द्वारा किए जा रहे पापों का घड़ा अब भर चुका है। उसके पाप का हिसाब अब जनता की अदालत में होने वाली है। इससे पहले बंगाल के गोघाट विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को जनसंपर्क अभियान करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस समर्थकों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। यहां पहले से जमा सैकड़ों तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके पहुंचने पर भाजपा बंगाल से दूर हटो और केशव प्रसाद मौर्य गो बैक का नारा लगाने लगे।बाद में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू में किया।

loksabha election banner

वहीं, इस घटना के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो सहित हमारे तमाम राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर के नेताओं के काफिले तथा उनपर हमला किया है। इसके अलावा हमारी पार्टी के सैकड़ो कर्मियों की अब तक हत्या की जा चुकी है। लेकिन हम भाजपा के लोग तृणमूल की इस गुंडागर्दी से डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस द्वारा किए जा रहे पापों का घड़ा अब भर चुका है। अगले कुछ महीने बाद जिस दिन यहां चुनाव होगा जनता ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस को उनके पापों की सजा देगी और इनकी विदाई कर देगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद बंगाल में आवास हीन गरीब लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उनका घर तथा शौचालय बनाए जाएंगे। मौर्य ने वादा किया कि पिछले 10 सालों में जो काम तृणमूल नहीं कर पाई है, बंगाल में भाजपा उस कार्य को पूरा करेंगी।किसानों के हितों के साथ पूरे बंगाल का विकास होगा।

'बंगाल में भाजपा बनाएगी पूर्ण बहुमत की सरकार'

मौर्य ने इस दौरान पूरे दावे के साथ कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा बंगाल में पूर्ण बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाने जा रही है। मौर्य मंगलवार को सर्वप्रथम हुगली के गोघाट विधानसभा क्षेत्र के बकुलतल्ला इलाके में अपने पार्टी नेता एवं कर्मियों के साथ बैठक की। इसके बाद उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। इसके बाद उन्होंने गांवों में जाकर गृह संपर्क अभियान में हिस्सा लिया। इस अभियान के साथ उन्होंने किसानों के घरों में जाकर धान संग्रह भी किया। इसके बाद मौर्य जब इसी क्षेत्र के दक्षिणपाड़ा इलाके में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, उसी समय उन्हें सैकड़ों तृणमूल कांग्रेस समर्थित लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री को देखकर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता 'भाजपा बंगाल से दूर हटो और केशव प्रसाद मौर्य गो बैक' का नारा लगाने लगे।

नए कृषि बिल को लेकर किसान भड़के हुए हैं इसीलिए किया विरोध : तृणमूल कांग्रेस

इधर, हुगली जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष दिलीप यादव का कहना है कि नए कृषि कानूनों को लेकर किसान भड़के हुए हैं इसी का नतीजा है कि आज गांव वालों ने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के समक्ष अपना विरोध जताया है। उन्होंने कहा कि बंगाल ममता बनर्जी के नेतृत्व में सुरक्षित है और सांप्रदायिक शक्ति को दूर रखने के लिए ही आज गांव- गांव में लोग भाजपा नेताओं को देख कर अपना विरोध जता रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.